उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 3, 2024

हल्द्वानी में आया ‘लव जिहाद’ का मामला, नाम बदलकर युवक ने हिंदू लड़की से दोस्ती के बाद बनाए शारीरिक संबंध भी, अब दे रहा वीडियो वायरल करने की धमकी…

0

The case of ‘love jihad’ came in Haldwani, after changing the name, the young man made physical relations with a Hindu girl, now threatening to make the video viral… haldvaanee mein aaya ‘lav jihaad’ ka maamala, naam badalakar yuvak ne hindoo ladakee se dostee ke baad banae shaareerik sambandh bhee, ab de raha veediyo vaayaral karane kee dhamakee..

Rudrapur love jihad case

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 11 मई 2023। एक बार फिर हल्द्वानी में ‘लव जिहाद’ का आरोप लगा है। गुरुवार रात बजरंग दल के कार्यकर्ता एक युवक को लेकर मुखानी थाने पहुंचे। उन्होंने युवक पर नाम बदलकर एक हिंदू लड़की को ‘लव जिहाद’ का शिकार बनाने का आरोप लगाया है।

सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज की है कि एक युवक उससे मिला और उसने अपना नाम बदलकर उससे दोस्ती की। दोनों में शादी को लेकर भी बात चल रही थी। इस दौरान आरोपित युवक ने लड़की से शारीरिक संबंध भी बना लिए।

लेकिन अब सामने आया कि युवक दूसरे धर्म का है और उसने नाम बदलकर उसे धोखा दिया है। वह अब लड़की को धमकी दे रहा है कि वह उसके वीडियो वायरल कर देगा। उन्होंने कहा कि युवती की ओर से आई तहरीर के अनुसार पुलिस मामला दर्ज कर रही है। मामले की नियमानुसार जांच की जाएगी। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग