विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

महिला करने लगी वीडियो कॉल पर अश्लील हरकतें, व्यक्ति को गंवाने पड़े साढ़े छह लाख रुपये

0

नवीन समाचार, देहरादून, 18 अप्रैल 2023। (Woman started doing obscene acts on video call, person had to lose six and a half lakh rupees) एक शख्स को अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर कॉल की। इसके बाद उसी नंबर से अज्ञात महिला भी वीडियो कॉल करने लगी। आरोप है कि इस दौरान महिला ने अश्लील हरकतें करते हुए पीड़ित व्यक्ति के साथ वीडियो बनाया। इसके बाद अज्ञात नंबर से कॉल आई। संबंधित ने खुद को क्राइम ब्रांच का आईपीएस अधिकारी बताकर शिकायत दर्ज होने की बात कही और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का झांसा देकर अज्ञात के बैंक खाते में करीब साढ़े छह लाख रुपये की रकम डलवा ली। यह भी पढ़ें : हल्द्वानी: पत्नी के हाथों हुई पति की मौत…
कोतवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना जयपाल सिंह निवासी सत्तीवाला, डोईवाला के साथ हुई। पीड़ित की शिकायत पर डोईवाला पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ आईटी ऐक्ट और धोखाधड़ी की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। यह भी पढ़ें : नैनीताल के रहस्यमय परी ताल में डूबकर पर्यटक की मौत….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :