उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

नैनीताल पुलिस ने दबोची महिला दुकानदार, दो बार पहले भी जा चुकी है जेल

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 6 मई 2023। नैनीताल की हल्द्वानी पुलिस ने एक ऐसी महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो पूर्व में भी 2 बार जेल जा चुकी है। इस बार महिला को लाखों रुपए मूल्य की 295 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि आरोपित महिला दुकान की आड़ में नशे का कारोबार करती है।

नैनीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखानी थाने की आम्रपाली चौकी पुलिस ने चेकिंग के दौरान लामाचौड चौराहे से कालाढूंगी रोड पर ग्राम नाथूपुर पाडली में सड़क के किनारे स्थित छोटी सी दुकान के पास से 55 वर्षीय सुनीता देवी पत्नी चन्द्र प्रकाश निवासी ग्राम नाथूपुर पाडली को 295 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। उसके विरुद्ध थाने में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 के अन्तर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

इससे पूर्व वह वर्ष 2021 में और इसी वर्ष पहले भी आबकारी अधिनियम की धारा 60 व 72 के तहत अभियोग पंजीकृत होने के बाद जेल जा चुकी है। कार्रवाई में चौकी प्रभारी अनिल कुमार, आरक्षी कुंदन सिंह, एसओजी के अशोक सिंह व दिनेश नगरकोटी तथा बीना सती शामिल रहीं। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

(Nainital police arrested woman shopkeeper, has gone to jail twice before, naineetaal pulis ne dabochee mahila dukaanadaar, do baar pahale bhee ja chukee hai jel)


Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग