उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 2, 2024

बड़ा समाचार Mahila ki Hatya : मुख्यमंत्री आवास के पास 35 वर्षीय महिला का शव मिलने से हड़कंप, महिला के साथ बर्बरता-दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की भी जताई जा रही संभावना

0

Mahila ki Hatya, Dehradun, Dehradun News, CM Awas ke pas, mahila ki sandigdh maut, sandigdh maut, Suspicious Death,

Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, देहरादून, 31 जुलाई 2023। (Mahila ki Hatya) उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। शव मुख्यमंत्री आवास से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर सर्वे ऑफ इंडिया के गेट के सामने एक कूड़ेदान के पास मिला है। महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। मृतक महिला की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

अलबत्ता पुलिस अभी घटना के बारे में कुछ नहीं कह रही है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों से पुलिस की पूछताछ भी चल रही है और पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में भी ले लिया है। इस युवक से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी घटना की जांच की जा रही है। महिला की इस तरह मुख्यमंत्री आवास के पास संदिग्ध मृत्यु पर तरह-तरह की चर्चाएं भी चल रही हैं।

बड़ी बात यह भी है कि घटनास्थल के पास ही काबीना मंत्री गणेश जोशी का कार्यालय भी है। साथ ही सर्वे ऑफ इंडिया, पासपोर्ट ऑफिस और मॉल भी है। महिला के साथ कोई दरिंदगी हुई है या नहीं यह पोस्मार्टम के बाद साफ होगा, लेकिन जिस तरह से चेहरे पर चोट के निशान हैं, वो बताते हैं कि उसकी हत्या बर्बरता के साथ की गई है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री आवास के पास पूर्व में भी कम से कम दो युवतियों की संदिग्ध मौत की घटनाएं भी हुई हैं।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Mahila ki Hatya): हल्द्वानी में महिला की घर में गला दबाकर व सिर पर चोटकर हत्या, सनसनी, पुलिस मौके पर…

(Mahila ki Hatya)नवीन समाचार, हल्द्वानी, 5 मई 2023। (Mahila ki Hatya) हल्द्वानी की मंडी पुलिस चौकी के अंतर्गत गोरापड़ाव में एक महिला की उसके घर में गला दबाकर व सिर पर चोटकर हत्या करने का सनसनीखेज समाचार है। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरापड़ाव के हैड़ा गज्जर गांव में 50 वर्षीय महिला नंदी देवी की हत्या हुई है। महिला घर में अकेली रहती थी। महिला की हत्या की सूचना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि महिला के गले पर दबाने जैसे और सिर पर गंभीर चोट के निशान भी मिले हैं। फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी मौके पर बुलाया गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। साथ ही कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है

(Mahila ki Hatya) एसपी सिटी हरबंस सिंह ने कहा महिला अकेले अपने घर में रहती थी। महिला की तीन पुत्रियां और एक पुत्र हैं। तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है। पुत्र जेल में बंद है। महिला के दामाद ने पुलिस को सूचना दी है। किन कारणों से महिला की हत्या हुई है। श्री सिंह ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। 

(In Haldwani, murder of a woman by strangulation and hitting her head, sensation, police on the spot, mein mahila kee ghar mein gala dabaakar va sir par chotakar hatya, sanasanee, pulis mauke par)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग