उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Friend accused of raping girl : पुरुष मित्र पर 1 युवती से बलात्कार करने का आरोप, पीड़िता आरोपित की रिश्तेदार भी…

0

Friend accused of raping girl

Uttarakhand girl raped, Rape and abortion of a minor by young man of another religion, Dehradun gang-rape, Rishte kalankit, Nabalig,

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 3 फरवरी 2024 (Friend accused of raping girl)। ऊधमसिंह नगर जनपद के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक युवती से उसके एक पुरुष मित्र युवक ने घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म (Friend accused of raping girl) कर दिया। पीड़िता के भाई की शिकायत पर आरोपित को पुलभट्टा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape, Friend accused of raping girl,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 जनवरी 2024 को पुलभट्टा थाना निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि वह 20 जनवरी को सितारगंज काम से गया हुआ था। घर पर उसकी बहन अकेली थी। इस दौरान आरोपित शाकिर घर में जबरन घुस आया और उसकी बहन के साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने बहन के साथ मारपीट कर उसको जान से मारने की धमकी देते हुए बलात्कार किया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की और भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 376, 452 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित की धरपकड़ शुरू की। इसी क्रम में शनिवार को थाना पुलभट्टा पुलिस ने आरोपित शाकिर निवासी बरेली उत्तर प्रदेश को मुखबिर की सूचना पर नौली तिराहे से गिरफ्तार कर लिया।

Friend accused of raping girl : पूर्व में कई बार युवती से बनाए आपसी सहमति से शारीरिक संबंध !

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह (Friend accused of raping girl) युवती को एक साल से जानता है। युवती उसके रिश्तेदारी में भी आती है और पूर्व में कई बार युवती से आपसी सहमति से शारीरिक संबंध भी बने हैं। युवती उस पर शादी का दबाव बना रही थी। लेकिन वह शादी करने से इनकार कर रहा था।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग