उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

धर्म-नाम बदलकर (Changing religion name) 1 छात्रा से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो के जरिये लगातार शारीरिक शोषण, अब धर्म परिवर्तन का दबाव भी…

0

Changing religion name

Rape case involving identity deception

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 3 फरवरी 2024 (Changing religion name)। उत्तराखंड में एक बार फिर धर्म-नाम बदलकर (Changing religion name) किसी युवती से दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां नावेद अली नाम के युवक ने अपना नाम कपटपूर्वक (Changing religion name) अमन बताकर एक छात्रा से दुष्कर्म किया और उस दौरान छात्रा का अश्लील-आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया तथा छात्रा पर धर्म परिर्वतन करने का दबाव बनाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध संबंधित धाराओं पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rishte kalankit, Social Media, Changing religion name, पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि मूल रूप से काशीपुर निवासी और वर्तमान में हल्द्वानी के लालडांठ में रहने वाला आरोपित युवक रानीबाग में एक कैफे चलाता है। हल्द्वानी में भी उसकी एक दुकान बताई जाती है।

(Changing religion name) नशीली दवा देकर बनाए छात्रा से शारीरिक संबंध 

आरोप लगाया कि आरोपित युवक अपने साथियों के साथ छात्रा से कॉलेज में मिला और अपना नाम अमन बताया। एक दिन छात्रा को अपने साथ घुमाने ले गया, वहां किसी चीज में नशीली दवा देकर छात्रा से शारीरिक संबंध बनाए, और इसकी वीडियो भी बना ली।

इसके बाद छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर(Changing religion name) उसका शारीरिक उत्पीड़न करता रहा। इसी बीच छात्रा को पहले पता चला कि वह शादीशुदा है और उसका वास्तविक नाम नावेद अली है। अब आरोपित नावेद अली छात्रा पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है।

मुखानी के थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि (Changing religion name) आरोपित नावेद अली के खिलाफ धर्म परिवर्तन, दुष्कर्म सहित विभिन्न संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग