उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

खुलासा: शादीशुदा युवक ने की अपनी लिव-इन में साथ रहने वाली प्रेमिका की गला दबाकर हत्या…

0

नवीन समाचार, हरिद्वार, 22 मई 2024 (Married person strangled live-in Girlfriend-Died)। पुलिस ने बीते सप्ताह मनसा देवी मंदिर की खाई में मृत मिली युवती की हत्या का खुलासा करते हुए एक पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। हत्यारा मृतक युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। कहीं और शादी हो जाने के बाद उसने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या कर शव मनसा देवी मन्दिर की खाई में फेंक दिया था।

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी परमेंद्र डोभाल ने बताया कि विगत 16 मई को मनसा देवी पैदल मार्ग से लगभग 100 मीटर आगे लगभग 20 से 30 मीटर नीचे खाई में एक युवती का शव पड़ा था। मृतका के हाथ-पैर व मुंह पर खरोच के निशान थे। जिससे प्रथम दृष्टया माना जा रहा था कि उसकी हत्या हुई है। छानबीन के दौरान एक मोबाइल नंबर का पता चलने पर पुलिस ने उससे संपर्क किया और युवती की फोटो व्हाट्सएप पर भेजी।

मृतका भी पति को छोड़कर आई थी (Married person strangled live-in Girlfriend-Died)

बात करने वाले शख्स ने अपना नाम मोनू कुमार बताया और बताया कि मृतका उसकी पत्नी थी। उसका नाम पूजा पुत्री विजय मिश्रा निवासी धनसिया मधुबनी बिहार है। युवक ने बताया कि वह दो साल पहले घर से भाग गयी थी। एसएसपी डोभाल ने बताया पूजा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने के कारण मौत की बात सामने आई। इस पर पुलिस ने उसकी हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यूपीआई आईडी से पकड़े गए आरोपित (Married person strangled live-in Girlfriend-Died)

इस दौरान सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर पुलिस को पता चला कि घटना के दिन मृतका पूजा के साथ एक पुरुष, महिला व एक बच्चा आते हुए दिखाई दिये। लेकिन वापसी के समय संदिग्ध पुरुष, महिला और बच्चे के साथ पूजा मौजूद नहीं थी। हाथी पुल के पास चाय की दुकान के मालिक ने संदिग्ध के गूगल-पे से भुगतान करने की जानकारी देते हुए यूपीआई आईडी उपलब्ध करायी। इस पर पुलिस ने संदिग्ध महिला व पुरुष को बीती शाम खड़खड़ी के पास से हिरासत में ले लिया।

Married person strangled live-in Girlfriend-Died, vivahettar avaidh any se sambadh pati patni aur wohपूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम रोशन कुमार कामत व खुशबु कुमारी बताया। उन्होंने बताया कि मृतका की शादी बिहार निवासी मोनू कुमार से हुयी थी। लेकिन 2 साल पहले वह वहां से भागकर हरियाणा आ गयी और रोशन के साथ लिव-इन में रहने लगी। कुछ समय बाद रोशन की शादी खुशबू से हो गयी। शुरुआत में गांव में रही रही खुशबु जब अपने पति के साथ रहने हरियाणा आयी तो उसके पूजा के साथ अवैध संबंधों की जानकारी होने पर खुशबू ने एतराज जताया। अलग रहने को कहने पर अक्सर रोशन और पूजा के बीच झगडे होने लगे। (Married person strangled live-in Girlfriend-Died)

इस बीच जब तीनों बच्चे सहित घूमने हरिद्वार आये और मनसा देवी दर्शन के लिए गए तो एक बार फिर रोशन और पूजा के बीच झगडा होता देख खूशबू बच्चे को लेकर आगे चली गयी। इस बीच रोशन ने गला दबा कर पूजा की हत्या कर दी और शव को नीचे खाई मे फेंक दिया था। जिसके बाद खुशबू व रोशन वापस गुरूग्राम, हरियाणा भाग गये, और आखिर पकड़े गए। (Married person strangled live-in Girlfriend-Died)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Married person strangled live-in Girlfriend-Died)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला