उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

130 रुपये के लिये कर दी दोस्त की हत्या…

0
Pita ne ki betiyon ki hatya

नवीन समाचार, हरिद्वार, 20 मई 2024 (Murdered a friend for 130 rupees)। हरिद्वार पुलिस ने नितिन उर्फ गुड्डू हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने गुड्डू के दोस्त साजिद को गिरफ्तार किया है। हत्या की वजह 130 रुपए का लेन-देन बताया जा रहा है।

(Murdered a friend for 130 rupees) साजिद ने पुराने दोस्त नितिन को 130 रुपए के लिए मार डाला, पुल के नीचे पड़ा  मिला शव | Sajid kills his friend Nitin for Rs 130 in Haridwar, Uttarakhandपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती चार मई को रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में सोनाली पुल के नीचे लहूलुहान हालत में युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल को वो लाश नितिन उर्फ गुड्डू पुत्र नरेश कुमार निवासी 77 पश्चिमी अम्बर तालाब रूड़की की निकली। नितिन पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था।

पुलिस ने किया था अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Murdered a friend for 130 rupees)

इस मामले में पुलिस ने नितिन के भाई की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। हरिद्वार के एसएसपी परमेंद्र डोबाल के निर्देश पर मामले के खुलासे के लिए पुलिस की पांच अलग-अलग टीमें गठित कीं।

शातिर किस्म का अपराधी है साजिद (Murdered a friend for 130 rupees)

काफी छानबीन के बाद पुलिस को साजिद के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें साजिद की तलाश में जुट गईं। साजिद काफी शातिर किस्म का अपराधी है, जो पहले ही कई मामलों में जेल जा चुका है। साजिद पुलिस को चकमा देने के लिए बार-बार अपने ठिकाने बदल रहा था। साथ ही वो मोबाइल का भी इस्तेमाल नहीं कर रहा था। ऐसे में पुलिस मैन्युअल पुलिसिंग की मदद से ही आरोपित की खोजबीन में जुटी हुई थी।

आरोपित की तलाश में पुलिस ने राजस्थान के अजमेर दरगाह समेत कई अन्य संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की, लेकिन पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लग रही थी। इसी बीच पुलिस को आरोपित के रुड़की के पास ही कलियर दरगाह क्षेत्र में होने की सूचना मिली। पुलिस ने देरी किए बिना अपना जाल बिछाया और आरोपित को कलियर क्षेत्र के गिरफ्तार किया।

हफ्तेभर से कर रहा था साजिद नितिन की तलाश (Murdered a friend for 130 rupees)

आरोपित ने पूछताछ में पुलिस ने बताया कि साजिद और नितिन दोनों नशे के आदी थे। दोनों का वारदात से करीब एक हफ्ता पहले झगड़ा हुआ था। नितिन ने साजिद से मारपीट कर उसके 130 रुपए छीन लिए थे। पैसे छीनने और मारपीट से गुस्साए साजिद ने बदला लेने के लिए गुड्डू चार मई को भांग की पत्तियां मलने के लिए सोलानी पुल के नीचे गया था, वहीं पर भाग पीते हुए उसे नितिन मिल गया। (Murdered a friend for 130 rupees)

पहले तो साजिद ने नितिन से अपने पैसे वापस मांगे, लेकिन जब नितिन ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो दोनों में मारपीट होने लगी। तभी गुस्से से साजिद ने भांग के पौंधे को काटने के लिए रखे चाकू से नितिन के शरीर पर एक के बाद एक कई वार किए और उसे मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि साजिद पॉक्सो एक्ट में पहले भी जेल जा चुका है। (Murdered a friend for 130 rupees)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Murdered a friend for 130 rupees)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला