उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 4, 2024

Master Mind arrested in Haldwani Violence Case : हल्द्वानी हिंसा मामले में बड़ा समाचार, मास्टर माइंड गिरफ्तार!

0

Master Mind arrested in Haldwani Violence Case

Mastermind of Haldwani Violence

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 11 फरवरी 2024 (Master Mind arrested in Haldwani Violence Case)। हल्द्वानी हिंसा मामले में सूत्रों के हवाले से बड़ा समाचार है। बताया जा रहा है बनभूलपुरा हिंसा के मुख्य आरोपपित अब्दुल मलिक को उसके बेटे के साथ दिल्ली में गिरफ्तार (Master Mind arrested in Haldwani Violence Case) कर लिया गया है। अब उत्तराखंड पुलिस दोनों को अदालत में पेश करने के बाद ट्राजिट हिरासत में लेकर दिल्ली से हल्द्वानी को रवाना हो रही है। फिलहाल आरोपित  से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : कौन है हल्द्वानी हिंसा का मास्टर माइंड देखें वीडियो:

Master Mind arrested in Haldwani Violence Case

Mastermind of Haldwani Violence, Master Mind arrested in Haldwani Violence Case,इस संबंध में एक वीडियो भी सामने आ रहा है। जिसमें पुलिस दो लोगों को लेकर आ रही है। दोनों के मुंह ढके हुए हैं। दावा किया जा रहा है दोनों में से बुजुर्ग नजर आ रहा आरोपित अब्दुल मलिक और लाल कमीज में उसका बेटा है। अलबत्ता उत्तराखंड पुलिस के अधिकारियों की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गयी है। अधिकारी थोड़ी देर में बताने की बात कह रहे है। (Master Mind arrested in Haldwani Violence Case)

Haldwani Violence : हल्द्वानी हिंसा के मास्टर माइंड, एसएसपी की पीसी, घटना की मजिस्ट्रीयल जांच व गैस आपूर्ति आदि पर 5 बड़ी अपडेट

उल्लेखनीय है कि अब्दुल मलिक की अवैध कब्जे की वजह से उस बगीचे का नाम मलिक का बगीचा पड़ा और उसके द्वारा ही उस तीन एकड़ सरकारी भूमि को खुर्दबुर्द किया जा रहा था और 50 रुपए के स्टांप पेपर पर बेचा जा रहा था, जिस पर एक जनहित याचिका हाई कोर्ट में डाली गई थी, उसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। (Master Mind arrested in Haldwani Violence Case)

बता दें कि अब्दुल मलिक बनभूलपुरा हिंसा के बाद से फरार हो गया था। हिंसा में जिन महिलाओं को आगे किया गया था, उन्हें भी चिह्नित किया जा रहा है। इस पूरे मामले में 19 नामजद और 5000 अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। (Master Mind arrested in Haldwani Violence Case)

इस समाचार पर हम बने हुए हैं। इससे संबंधित अपडेट हम इसी पोस्ट पर देंगे। इसलिये अपडेटेड पोस्ट देखने के लिये इस लिंक को लगातार रिफ्रेश करते रहें

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग