उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

होटल में युवक के साथ मिली नाबालिग, किया गया दुष्कर्म, राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने कराया बरामद

0
Dehradun gang-rape, Yuvti ka Apharan

नवीन समाचार, हरिद्वार, 14 मई 2024 (Minor Girl found with Young Man in Hotel-Raped)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के रुड़की में एकं नाबालिग किशोरी के साथ बहला-फुसलाकर होटल में दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है। इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर लिया गया है।

कल राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं को मिली थी सूचना (Minor Girl found with Young Man in Hotel-Raped)

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार 14 मई का है। एक राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं को रुड़की में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर स्थित होटल में कुछ युवतियों और युवकों के एक साथ होने की सूचना मिली थी। इसके बाद वह लोग होटल पहुंचे तो आरोपों के अनुसार होटल के मैनेजर ने कई युवक और युवतियों को उनके आने से पहले ही भगा दिया।

roorkee, (Minor Girl found with Young Man in Hotel-Raped)हालांकि उन्होंने एक युवक और एक नाबालिग लड़की को मौके पर ही पकड़ लिया। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस होटल के मैनेजर सहित वहां मिले युवक और किशोरी को कोतवाली लेकर आई। हालांकि वहां भी उन लोगों ने हंगामा किया, लेकिन पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत किया और कोई तहरीर नहीं मिलने के कारण आरोपित युवक का भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 151 के तहत शांति भंग की आशंका में चालान कर एसडीएम कोर्ट भेज दिया था।

आज महिला ने पुलिस को तहरीर दी (Minor Girl found with Young Man in Hotel-Raped)

वहीं, आज 15 मई बुधवार को लक्सर क्षेत्र निवासी एक महिला ने रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि कोतवाली रुडकी क्षेत्र के इमरती इलाके का रहने वाला युवक उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसला कर ले गया था। उस युवक ने रुड़की के एक होटल में उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। (Minor Girl found with Young Man in Hotel-Raped)

पुलिस ने तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने होटल में लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में लिए गए हैं। साथ ही पुलिस ने इस मामले में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया है। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कल किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली थी। इस कारण आरोपित का शांति भंग की आशंका में चालान किया गया था। (Minor Girl found with Young Man in Hotel-Raped)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Minor Girl found with Young Man in Hotel-Raped)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला