उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

7 वर्षीय बच्ची रोते हुये खून से लथपथ घर लौटी, बोली भैया ने जबरन यह हाल कर दिया…

0
Nabalig se chhedchhad

-न्यायालय ने आरोपित को सुनाई 20 साल के कठोर कारावास और 30 हजार रुपये का अर्थदंड देने की सजा
नवीन समाचार, नानकमत्ता, 15 मई 2024 (Nanakmatta-7-year Girl raped by cousin Brother)। नानकमत्ता में एक सात वर्षीय बच्ची से उसके चचरे भाई ने बलात्कार कर दिया। बच्ची जब घर लौटी तो वह रो रही थी और उसके कपड़े खून से लथपथ थे। पूछने पर उसने बताया कि भैया अक्षय राणा ने उसके साथ जबरन दुराचार किया और खाने की चीज देकर घर छोड़कर भाग गया।

Nanakmatta-7-year Girl raped by cousin Brother, Policemen, High Court, Court Order, Encroachment not removed after High Court orderइस मामले में बच्ची के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। अब इस मामले में अदालत ने दुष्कर्म के दोषी युवक को 20 साल के कठोर कारावास और 30 हजार रुपये का अर्थदंड देने की सजा सुनाई है। साथ ही प्रदेश सरकार से 5 लाख रुपये पीड़िता को देने का आदेश भी दिया है।

पिता का सगा भतीजा अक्सर घर पर आता रहता था (Nanakmatta-7-year Girl raped by cousin Brother)

विशेष लोक अभियोजक विकास गुप्ता ने बताया कि इस मामले मे थाना नानकमत्ता के ग्राम पिपलिया पिस्तौर निवासी आरोपित अक्षय राणा पर 23 जनवरी 2021 को सात वर्षीय अबोध बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया था। पीड़िता के पिता का कहना था कि अक्षय राणा उसका सगा भतीजा है और अक्सर घर पर आता रहता है। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया। जिसमें दुराचार की पुष्टि हुई। (Nanakmatta-7-year Girl raped by cousin Brother)

31 जनवरी 2021 को पुलिस ने आरोपित कलयुगी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और दुष्कर्म प्रकरण की सुनवाई विशेष पॉक्सो न्यायाधीश अश्विनी गौड़ की अदालत में शुरू हुई। जहां विशेष लोक अभियोजक ने अदालत के सामने 6 गवाह पेश किए। (Nanakmatta-7-year Girl raped by cousin Brother)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nanakmatta-7-year Girl raped by cousin Brother)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला