उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नाबालिग किशोरी का अपने ही चाचा-मामा ने उठाया फायदा, किसी ने किया गैंगरेप, किसी ने… जांच में पलटा मामला…

0

Minor Girl Gang Raped by her own relatives

Uttarakhand girl raped, Rape and abortion of a minor by young man of another religion, Dehradun gang-rape, Rishte kalankit, Nabalig,

नवीन समाचार, हरिद्वार, 21 फरवरी 2024 (Minor Girl Gang Raped by her own relatives)। हरिद्वार जनपद के लक्सर क्षेत्र में गत दिवस एक नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की घटना पुलिस में दर्ज हुई थी। लेकिन अब पुलिस की जांच में पूरा मामला पलट गया है। पुलिस ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज करने वाले किशोरी के रिश्ते के चाचा सहित आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मामले में किशोरी के रिश्ते के चाचा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर कुछ बेकसूर लोगों को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसा कर पैसा कमाने की योजना बनाई थी, लेकिन पुलिस जांच में मामले का सच उजागर होने पर वह अपनी कोशिश सफल नहीं हो पाया। पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया है।

किशोरी की मां मानसिक रूप से पीड़ित (Minor Girl Gang Raped by her own relatives)

Minor Girl Gang Raped by her own relativesपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार जनपद के रुड़की क्षेत्र के कान्हापुर निवासी फारूक ने दो दिन पूर्व अपनी नाबालिग भतीजी के साथ लक्सर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसकी भतीजी लक्सर क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्ते के मामा नसीम उर्फ कल्लू के पास रहती थी। किशोरी की मां मानसिक रूप से पीड़ित है। इस कारण पीड़िता इधर-उधर भटकती रहती थी।

रिश्ते के मामा नसीम को इस बात की जानकारी थी कि किशोरी के आगे पीछे कोई नहीं है। ऐसे में उसने अपने साथियों अब्दुल रहमान व मुनीश आदि के साथ लम्बे समय तक किशोरी का शारीरिक शोषण किया। इस कारण पीड़िता घर छोड़ कर चली गई और रिश्ते का चाचा फारूक के पास आ गई।

चाचा ने फायदा उठाने को बनाई योजना (Minor Girl Gang Raped by her own relatives)

आरोपितों को सजा दिलाने का आश्वासन देते देकर फारूक किशोरी को अपने विश्वास में लेकर अपने साथ ले गया। फारूक ने अपने साथियों गुलशाद, अहसान एवं नफीस के साथ मिलकर उसका फायदा उठाने की योजना बनाई। फारूक और उसके साथियों ने अपने पुराने मामले में रंजिश के तहत कुछ लोगों को फंसाने के लिए किशोरी को अपने जाल में फंसा लिया। षड्यंत्र के तहत किशोरी को उनके खिलाफ बोलने के लिए तैयार कर लिया। (Minor Girl Gang Raped by her own relatives)

योजना के तहत 18 फरवरी को फारूक ने नसीम उर्फ कल्लू, अब्दुल रहमान, मुनीश, फरमान, अरशद, इस्लाम साजिद व अहसान आदि आठ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का नामजद मुकदमा दर्ज कराया। आरोपित फारूक ने उन्हें दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाकर उनसे मोटी रकम ऐठने की योजना बनाई, लेकिन पुलिस द्वारा गहनता से मामले की गई जांच में फारूक की योजना का सच उजागर हो गया। (Minor Girl Gang Raped by her own relatives)

इस पर पुलिस द्वारा मामले में मुकदमा दर्ज करने वाले फारूक निवासी कान्हापुर रुड़की और उसके साथी गुलशाद व अहसान को षड्यंत्र रचने तथा मामले में आरोपित नसीम उर्फ कल्लू, अब्दुल रहमान व मनीष निवासी जैनपुर कोतवाली लक्सर को दुष्कर्म के आरोप मे गिरफ्तार कर लिया है। (Minor Girl Gang Raped by her own relatives)

इस बीच पुलिस द्वारा किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराये जाने के साथ ही कोर्ट में उसके बयान दर्ज कराए गए। कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया। जंहा से उन्हें जेल भेज दिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। अन्य जो भी आरोपित मामले में संलिप्त होंगे उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। (Minor Girl Gang Raped by her own relatives)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला