April 12, 2024

पूर्व भाजपा  विधायक व पुत्र पर बहु ने लगाये शर्मनाक आरोप, परिवार के 7 लोगों के विरुद्ध अभियोग दर्ज होने के बाद बयान भी दर्ज….

0

Shameful allegations on former MLA Suresh Rathor

Pyar Dhokha

नवीन समाचार, हरिद्वार, 21 फरवरी 2024 (Shameful allegations on former MLA Suresh Rathor)। उत्तराखंड के पहले भी अन्य कारणों से अक्सर चर्चा में रहने वाले एक पूर्व भाजपा विधायक एवं उनके पूर्व परिवार पर एक महिला ने अभियोग दर्ज कराया है। ज्वालापुर विधानसभा से पूर्व विधायक सुरेश राठौर की पुत्रवधु ने पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के स्योहारा थाने में अपने ससुराल वालों के विरुद्ध बयान दर्ज कराए हैं। खास बात यह भी है पूर्व विधायक राठौर पर बहुत ही शर्मनाक-अश्लील हरकतें करने का आरोप भी लगाया गया है।

शादी पांच वर्ष पूर्व राठौर के पुत्र शिवप्रताप सिंह के साथ हुई थी हिमानी की शादी (Shameful allegations on former MLA Suresh Rathor)

(Shameful allegations on former MLA Suresh Rathor) भाजपा की पूर्व महिला नेता ने ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर पर लगाया दुष्कर्म  का आरोप, मुकदमा - lawsuit filed against Jwalapur MLA Suresh Rathore in  misdeeds case
पूर्व विधायक सुरेश राठौर

पीड़ित पुत्रवधु स्योहारा निवासी हिमानी का कहना है कि उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व उत्तराखंड के ज्वालापुर विधानसभा से पूर्व विधायक सुरेश राठौर के पुत्र शिवप्रताप सिंह के साथ हुई थी। हिमानी का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके ससुर सुरेश राठौर, सास रविंद्र कौर, पति शिवप्रताप आदि हरिद्वार में एक कोठी की मांग को लेकर उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे।

पीड़ित पुत्रवधु की तहरीर पर स्योहारा थाने में न्यायालय के आदेश पर पूर्व विधायक सुरेश राठौर सहित सात परिवार जनों के विरुद्ध मंगलवार को जानलेवा हमला, दहेज उत्पीड़न, छेड़छाड़, एससी एसटी, बलवा, मारपीट आदि गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

वहीं, बुधवार को पीड़ित पुत्रवधु हिमानी ने सीओ सर्वम सिंह के समक्ष अपने ससुराल वालों के विरुद्ध बयान दर्ज कराए हैं। पीड़िता ने बयान में अपने ससुर पूर्व विधायक सुरेश राठौर पर उसके साथ अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही पीड़िता ने अपने बयान में अपने पति शिवप्रताप सिंह पर भी अन्य लड़कियों से संबंध होने का भी आरोप लगाया है। (Shameful allegations on former MLA Suresh Rathor)

सीओ धामपुर सर्वम सिंह के अनुसार पीड़िता के बयान दर्ज किए गए हैं। पीड़िता के अगले बयान न्यायालय में भी दर्ज कराए जाएंगे। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। (Shameful allegations on former MLA Suresh Rathor)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Shameful allegations on former MLA Suresh Rathor)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला