उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नैनीताल की तरह एक और नाबालिग छात्रा ने सुनाई अपनी अपहरण की झूठी कहानी

0
(Nabalig Chaatra ko deh Vyapar me dalne ki koshis), Chhatra gayab, School men Apradh, Chhatra se Dushkarm

नवीन समाचार, देहरादून, 17 अप्रैल 2024 (Minor Girl told false Story of her kidnapping)। उत्तराखंड में राजधानी देहरादून से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने गहनता से जांच के पश्चात् मामले का सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। उल्लेखनीय है कि गत दिनों नैनीताल में भी एक निजी विद्यालय की नाबालिग छात्रा ने इसी तरह कार में आये युवक द्वारा अपहरण करने का प्रयास करने की कहानीसुनाई थी। लेकिन जांच में मामला झूठा निकला और यह भी पता नहीं चल पाया कि छात्रा ने क्यों झूठी कहानी रची।

नैनीताल की 13 वर्षीय छात्रा की कथित अपहरण के प्रयास की कहानी पर घंटों परेशान रही पुलिस

(Minor Girl told false Story of her kidnapping)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून की पटेल नगर पुलिस को बीती क्षेत्र के चमन विहार कॉलोनी निवासी एक नाबालिग लड़की के अपहरण की कोशिश किये जाने की सूचना प्राप्त हुई। इस पर पुलिस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल हरकत में आई। पुलिस ने नाबालिग लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि शाम लगभग 7 बजे ट्यूशन से घर आते समय कार सवार दो युवकों ने उसे जबरन अपनी कार में बैठाया तथा उसके अपहरण की कोशिश की। वह बमुश्किल बाहर निकलकर भागने में सफल रही। (Minor Girl told false Story of her kidnapping)

नए विद्यालय में दाखिले से नाराज थी लड़की (Minor Girl told false Story of her kidnapping)

इसके बाद पुलिस ने पुलिस टीम गठित कर जांच आरम्भ की तो मामला झूठा निकला। फिर नाबालिग पुनः पूछताछ की तो लड़की ने सच बता दिया। नाबालिग लड़की ने बताया कि वह ओलंपस हाई स्कूल में पढ़ती थी, मगर इस वर्ष उसका दाखिला माउंट लिटरेरी स्कूल में कराया गया। वह पहली बार स्कूल गई तो उसे कोई नया दोस्त नहीं मिला। फिर पुराने स्कूल में दोबारा जाने के लिए सोचने लगी। इसी को लेकर उसने घरवालों को ट्यूशन से लौटते समय अपहरण की झूठी कहानी बता दी। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। (Minor Girl told false Story of her kidnapping)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Minor Girl told false Story of her kidnapping)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला