उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

कलयुगी मां ने की 8 वर्षीय बेटी की बेरहमी से हत्या, फिर शव गड्ढे में दबाया, बच्ची पर यौन हमले की भी आशंका…

0

नवीन समाचार, काशीपुर, 19 अप्रैल 2024 (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)। उत्तराखंड के काशीपुर में एक कलयुगी मां द्वारा संपत्ति के लालच में अपनी आठ वर्षीय सौतेली बेटी की बर्बरता पूर्वक हत्या कर उसका शव घर के सामने एक खाली मकान में गड्ढा खोदकर दबाने का दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपित महिला को हिरासत में ले लिया है। आशंका है कि कलयुगी मां ने पहले बच्ची को बेरहमी से पीटा और फिर गला घोंट कर मार डाला।

Pita ne ki betiyon ki hatya, Mother brutally murdered her 8 year old daughter,बताया गया है कि पिछले दिनों नवरात्र की नवमी के दिन सोनी नाम की बच्ची कुछ अन्य बच्चियों के साथ कन्या पूजन में शामिल होने के बाद घर लौटी तो उसकी सौतेली मां ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की, हाथ-पांव बांधकर उसे खौलते पानी से जलाया, बाद में रस्सी से गला घोंटकर जान से मार डाला। इसके बाद बच्ची के शव को घर के सामने एक निर्माणाधीन खाली मकान में गड्ढा खोदकर दबा दिया। (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)

बताया गया है कि 17 अप्रैल को हत्यारोपित लक्ष्मी ने अपने पति मोनू को बेटी सोनी के लापता होने की सूचना दी थी। इस मामले में पहले बच्ची के पिता ने पुलिस ने बच्ची के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई। लेकिन शुक्रवार को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही महिला की बेटी के खुलासे के बाद बच्ची के शव को बरामद कर लिया गया। (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)

इसके बाद बच्ची के पिता की बच्ची की गुमशुदगी की आईटीआई थाने में दर्ज कराई गयी शिकायत में हत्या की धाराओं को जोड़ दिया है। यह भी प्रतीत हो रहा है बच्ची पर यौन हमला भी किया गया हो। इस आशंका पर उसके गुप्तांग की स्लाइड भी जांच के लिए भेजी जा रही है। (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)

शुक्रवार को दोपहर बाद चिकित्सकों के पैनल ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कर बताया कि मासूम सोनी के शरीर पर चोंट और गले में रस्सी के निशान हैं। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पहले उसे बेरहमी से पीटा और फिर गला घोंटा होगा। वहीं मासूम के गुप्तांग की स्लाइड भी जांच के लिए भेजी जा रही है। चिकित्सकों का कहना है कि कहीं उसके साथ कोई अनुचित व्यवहार न हुआ हो। (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)

हत्या की कहानी मासूम की जुबानी (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)

घर में मौजूद कलयुगी मां लक्ष्मी की तीन वर्षीय बेटी देविका से पूछा गया तो उसने सहमी आवाज में बताया कि उसकी बहन सोनी चिल्ला रही थी। उसे मम्मी और दो लोग मार रहे थे। मेरी मम्मी ने उसे मार दिया। देविका ने वह कमरा भी दिखाया जिसमें पहले सोनी को मारा-पीटा गया था। मासूम ने बताया मम्मी उसे भी खूब मारती हैं। वहीं इस घटना से घर के बच्चों के साथ जो बच्चियां कन्या पूजन में सोनी के साथ थीं वह भी डरी-सहमी हैं। वहीं सोनी की सगी छोटी बहन तनु अपनी बुआ का पास रहती है। (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)

मृतक बच्ची सोनी के पिता मोनू कुमार ने बताया कि पहली पत्नी रीना की मौत के बाद यह सोचकर उसने फजलपुर, थाना डिलारी, मुरादाबाद निवासी लक्ष्मी से दूसरी शादी की थी कि उसकी बिन मां की दोनों बच्चियों सोनी व तनु को ममता का आंचल मिल जाएगा। लेकिन उसे क्या पता था कि जिसे वह बेटियों की परवरिश की जिम्मेदारी सौंप रही है, वह ही उसकी लाडली को मौत की नींद सुला देगी। (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)

मोनू कुमार ने बताया कि सोनी परिवार की बड़ी बेटी थी। वह पिता और दादी की चहेती थी। इस कारण उसकी दूसरी पत्नी लक्ष्मी द्वेष भावना रखती थी। अक्सर वह कहती थी तुम लोग मेरे बेटे और बेटी से कम प्यार करते हो। शायद इसी कारण उसने उसकी लाडली बेटी की निर्ममता से हत्या कर दी। (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Mother brutally murdered her 8 year old daughter)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला