April 21, 2024

दुर्योग: दुर्घटना में हुई ननद-भाभी और उनके बेटे-बेटी की मौत, दो साल पहले दोनों के सुहाग भी एक ही दिन उजड़े थे..

0

नवीन समाचार, देहरादून, 31 मार्च, 2024 (Misfortune for Sister-in-laws and their Husbands)। उत्तराखंड के देहरादून निवासी एक परिवार की कार उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में कांठ के पास देर रात करीब 2 बजे एक बिजली के खंभे से टकरा गयी। इस दुर्घटना में देहरादून के डांडीपुर मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार के चार लोगों की जान चली गई और दो अन्य घायल हो गए।

Misfortune for Sister-in-laws and their Husbandsदुर्घटना में मरने वालों के नाम यश रस्तोगी, आरती रस्तोगी, संगीता रस्तोगी व अंशिका हैं, जबकि कार चला रहे अतुल रस्तोगी और उनकी बहन मानवी रस्तोगी घायल हैं। यह सभी मुरादाबाद के मुगलपुरा में अपने रिश्तेदार के यहां मिलने आ रहे थे। दुर्घटना कार चला रहे अतुल रस्तोगी को नींद का झोंका आने के कारण हुई।

उजड़ गया ननद-भाभी का परिवार (Misfortune for Sister-in-laws and their Husbands)

इस घटना में एक दुःखद संयोग सामने आ रहा है। बताया गया है कि इस दुर्घटना में संगीता रस्तोगी और उनकी भाभी आरती रस्तोगी की जान इस दुर्घटना में एक ही दिन गयी वहीं दो साल पहले एक ही दिन दोनों ननद-भाभी के सुहाग भी उजड़े थे। इस दुर्घटना में संगीता के 23 वर्षीय बेटे यश और उनकी भाभी आरती की बेटी अंशिका रस्तोगी की मौत भी हुई है, जबकि कार चला रहा आरती का बेटा अतुल और संगीता की बेटी मानवी उर्फ गुड़िया घायल हुए हैं।

ऐसे एक ही दिन उजड़े थे ननन-भाभी के सुहाग (Misfortune for Sister-in-laws and their Husbands)

इस दुर्घटना के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। रस्तोगी परिवार के सदस्यों ने बताया कि संगीता के पति पंकज रस्तोगी और उनके साले यानी संगीता के भाई दिलीप रस्तोगी एक ही मकान में रहते थे। दोनों की अलग-अलग दुकानें हैं। पंकज रस्तोगी लीवर यानी यकृत की बीमारी से ग्रस्त थे। इस कारण ही उनकी मौत 26 जनवरी 2022 की रात हुई थी। (Misfortune for Sister-in-laws and their Husbands)

अभी परिवार में गम का माहौल था। रिश्तेदारों का जमावड़ा लगा हुआ था कि इसी बीच दिलीप रस्तोगी यानी आरती रस्तोगी के पति को भी अपने जीजा पंकज रस्तोगी की मौत के ठीक आधे घंटे बाद ही अचानक दिल का दौरा पड़ गया। कुछ घंटों के अंतराल में ही रस्तोगी परिवार में दो चिताएं जलीं। (Misfortune for Sister-in-laws and their Husbands)

शायद नियति ने इस परिवार के लिए आगे भी ऐसा ही कुछ और रचा हुआ था। संगीता रस्तोगी का मायका मुरादाबाद में था और आरती नानकमत्ता की रहने वाली थीं। अक्सर दोनों परिवार इन रिश्तेदारियों में एक साथ जाते रहते थे। परिवार शनिवार रात डेढ़ बजे भी इसी रिश्तेदारी में जाने के निकले लिए तो रास्ते में सामना मौत से हो गया। एक साथ अपने सुहाग गंवाने वाली संगीता और आरती भी एक साथ काल का ग्रास बन गईं। (Misfortune for Sister-in-laws and their Husbands)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Misfortune for Sister-in-laws and their Husbands)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला