April 12, 2024

लोक सभा चुनाव के लिये अब तक का सबसे बड़ा समाचार, मोदी की उत्तराखंड में पहली चुनावी जनसभा 2 अप्रैल को रुद्रपुर में

0
Narendra Modi

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 30 मार्च 2024 (Modis first Election Rally on April2 in Rudrapur)। जी हां, यह आसन्न लोक सभा चुनाव के लिये अब तक का सबसे बड़ा समाचार है, क्योंकि इससे ही आगामी लोक सभा चुनाव का परिणाम बहुत हद तक पता चलने वाला और प्रभावित होने वाला हो सकता है।

Announcement of BJP Tickets, Modis first Election Rally on April2 in Rudrapur,हम बात कर रहे हैं सत्तारूढ़ भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड में पहली चुनावी जनसभा की। प्रधानमंत्री मोदी अपनी पहली चुनावी जनसभा अपने मंत्रिमंडल के उत्तराखंड से आने वाले इकलौते सहयोगी यानी केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट की लोकसभा नैनीताल-उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में प्रधानमंत्री मोदी की पूर्व में हो चुकी कई जनसभाओं के कारण ‘मोदी मैदान’ कहे जाने वाले मैदान में आगामी 2 अप्रैल को प्रस्तावित है। इसकी तैयारियां भी प्रारंभ हो गयी हैं।

मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम के लिये मुख्यमंत्री धामी के कार्यक्रम हुए प्रभावित (Modis first Election Rally on April2 in Rudrapur)

रुद्रपुर में पीएम मोदी की रैली स्थल का निरीक्षण करते सीएम पुष्कर सिंह धामी

बताया गया है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार दूसरी बार राज्य की पांचों लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के उद्देश्य से प्रतिदिन राज्य की 2 विधानसभाओं में चुनावी जनसभा कर रहे हैं। इस कड़ी में आगामी 1 अप्रैल को धामी की जनसभा नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा के अंतर्गत हल्दूचौड़ में थी, इसे स्थगित कर दिया गया है, जबकि आज धामी अपने अन्य कार्यक्रम छोड़कर रुद्रपुर पहुंचे और यहां कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री की रैली में नैनीताल और उधमसिंह नगर जनपदों से अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को लाने के लिये रणनीति बनाई। (Modis first Election Rally on April2 in Rudrapur)

बताया जा रहा है कि रैली में नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा से लगती अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ एवं पौड़ी गढ़वाल लोक सभा क्षेत्र के मतदाताओं को लाने की भी भाजपा की कोशिश रहेगी, ताकि प्रधानमंत्री के रुद्रपुर आगमन का एक नहीं, बल्कि तीन लोक सभाओं में लाभ उठाया जा सके। इसके लिये कल भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार भी रुद्रपुर पहुंच सकते हैं। (Modis first Election Rally on April2 in Rudrapur)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Modis first Election Rally on April2 in Rudrapur)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला