April 12, 2024

नैनीताल में कांग्रेस का एक और बड़ा विकेट गिरा, दो बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके महेश शर्मा ने ली भाजपा की सदस्यता 

0

नवीन समाचार, देहरादून, 31 मार्च 2024 (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)। उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। कालाढुंगी विधानसभा से दो बार चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेश शर्मा ने आज कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। खास बात यह है कि उन्होंने उनके लगातार प्रतिद्वंद्वी रहे कालाढुंगी के विधायक बंशीधर भगत की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

प्रकाश जोशी को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाने से नाराज थे (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)

(Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)बताया गया है कि महेश शर्मा नैनीताल लोकसभा सीट से कालाढुुंगी में दो बार चुनाव हार चुके प्रकाश जोशी को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाने से नाराज थे। शर्मा और जोशी को एक दूसरे का कट्टर विरोधी भी माना जाता रहा है, क्योंकि 2012 के विधानसभा चुनाव में महेश शर्मा को कालाढूंगी विधानसभा से टिकट नहीं मिला था और तब प्रकाश जोशी ने यहां से चुनाव लड़ा था। ऐसे में शर्मा ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था। आगे 2022 में शर्मा ने कांग्रेस के टिकट पर कालाढूंगी विधानसभा सीट से विधायक का चुनाव लड़ा था।

(Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)महेश शर्मा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रहे हैं। आज देहरादून स्थित भाजपा के कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता महेंद्र अधिकारी ने महेश शर्मा को भाजपा की सदस्यता दिलाई। माना जा रहा है कि महेश शर्मा को भाजपा में शामिल कराने में भाजपा के वरिष्ठ नेता महेंद्र अधिकारी की प्रमुख भूमिका रही है। (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)

आगे देखना होगा कि महेश शर्मा के जाने से कांग्रेस को लोकसभा चुनाव 2024 में कितना नुकसान होता है और भाजपा को कितना फायदा मिलता है। (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Senior Congress Leader Mahesh Sharma Joined BJP)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला