उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

रामनगर में युवती से 4 वर्ष से शादी का झांसा देकर युवक कर रहा दुष्कर्म, शादी के नाम पर दी जान से मारने की धमकी

0
Rishte kalankit, Social Media

नवीन समाचार, रामनगर, 20 मई 2024 (Young woman Raped since 4 years on pretext of marriage)। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के रामनगर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर पिछले 4 वर्षों से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि जब उसने युवक से शादी के लिए बात की तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद पीड़िता कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चार साल से बना रहा था हवस का शिकार (Young woman Raped since 4 years on pretext of marriage)

Young woman Raped since 4 years on pretext of marriage, Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape,प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती का आरोप है कि युवक उसे शादी का झांसा देकर चार साल से दुष्कर्म कर रहा था। मामले में रामनगर के कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म की धारा में अभियोग दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। (Young woman Raped since 4 years on pretext of marriage)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Young woman Raped since 4 years on pretext of marriage)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला