उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

शर्मनाक: दूसरे धर्म के युवकों ने दो अनाथ सगी-14-16 वर्षीय नाबालिग बहनों के साथ किया दुष्कर्म

0
Rape case involving identity deception

नवीन समाचार, देहरादून, 14 मई 2024 (Muslim Youth raped 2 Hindu orphaned minor sister)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बिन मां-बाप की दो सगी-अनाथ नाबालिग बहनों को दूसरे धर्म के मोटर मैकेनिक का काम करने वाले दो युवकों के द्वारा सहस्रधारा के होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने की शर्मनाक घटना सामने आयी है। पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के खिलाफ राजपुर थाना पुलिस ने पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपितों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

पहले छोटी और फिर बड़ी बहन को प्रेमजाल के नाम पर फँसाया (Muslim Youth raped 2 Hindu orphaned minor sister)

(Muslim Youth raped 2 Hindu orphaned minor sister)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चमोली जनपद निवासी दो सगी बहनें देहरादून में रहती हैं। उनके माता-पिता की कुछ साल पूर्व मौत हो चुकी है। इनमें छोटी बहन की उम्र करीब 14 वर्ष और बड़ी बहन की उम्र 16 वर्ष है। आरोप है कि 14 वर्षीय किशोरी से कुछ दिन पहले 21 वर्षीय अहतसाम निवासी आजादनगर कॉलोनी निकट सहस्रधारा क्रॉसिंग ने बातचीत शुरू की। इसके बाद आरोपित ने उसकी बड़ी बहन से अपने परिचित 26 वर्षीय साहिल हाल निवासी चूना भट्ठा मूल निवासी कांधला जिला सहारनपुर का परिचय कराया। आरोप है कि उसने 16 वर्षीय किशोरी को भी प्रेमजाल में फंसा लिया।

इसके बाद दोनों आरोपित मिलकर दोनों सगी-अनाथ-नाबालिग बहनों को रविवार शाम सहस्रधारा घुमाने ले गए। आरोप है कि सहस्रधारा में उन्होंने हेरिटेज होटल में कमरा किराये पर लिया और रात को वहां ठहरे। इस दौरान दोनों आरोपितों ने दोनों बहनों से दुष्कर्म किया। दोनों बहनें घर नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। (Muslim Youth raped 2 Hindu orphaned minor sister)

राजपुर के प्रभारी निरीक्षक पीडी भट्ट ने बताया कि सूचना पर राजपुर थाना पुलिस ने सहस्रधारा स्थित हेरिटेज होटल से दोनों बहनों को बरामद किया, और दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बच्चियों के बयानों के आधार पर दोनों पर दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों नाबालिग बहनों का मेडिकल भी कराया जा रहा है। (Muslim Youth raped 2 Hindu orphaned minor sister)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Muslim Youth raped 2 Hindu orphaned minor sister)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला