उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 2, 2024

नवाब ने गुड्डू बनकर गेमिंग एप से दो नाबालिग बहनों को फंसाया, फिर करने लगा उन्हें भगाने का प्रयास (Muslim yuvak ne gaming app se sagi bahnon ko fansaya)

0

Muslim yuvak ne gaming app se sagi bahnon ko fansaya, In a disturbing incident from Uttarkashi, Uttarakhand, a young man from a particular religion attempted to deceive and elope with two minor sisters. The accused, impersonating himself as “Guddu,” used a gaming app to establish a connection with the girls over a period of two years. However, their family discovered the plan in time and managed to apprehend the youth in Moldy. The police were alerted, resulting in the arrest of the accused, whose real name is revealed to be Nawab. This incident sheds light on the need for caution and vigilance when it comes to online interactions, especially involving minors.

नवाब ने गुड्डू बनकर गेमिंग एप से दो नाबालिग बहनों को फंसाया, फिर करने लगा उन्हें भगाने का प्रयास Muslim yuvak ne gaming app se sagi bahnon ko fansaya

नवीन समाचार, उत्तरकाशी, 9 जून 2023। (Muslim yuvak ne gaming app se sagi bahnon ko fansaya) उत्तराखंड में धर्म विशेष के कुछ लोग अपने पूरे धर्म को बदनाम करने और प्रदेश का माहौल खराब करने पर तुले हुए लगते हैं। अब उत्तरकाशी में धर्म विशेष के एक युवक द्वारा दो सगी नाबालिग बहनों को अपने साथ भगाने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में यह तथ्य भी प्रकाश में आया है कि युवक ने बच्चियों को गेमिंग ऐप के माध्यम से फंसाया।

नवाब ने गुड्डू बनकर गेमिंग एप से दो नाबालिग बहनों को फंसाया, फिर करने लगा उन्हें भगाने का प्रयास (Muslim yuvak ne gaming app se sagi bahnon ko fansaya)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दो नाबालिग बेटियों की मां ने थाना मोरी में तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटियों के ऑनलाइन गेमिंग के दौरान एक युवक से दोस्ती हुई थी। युवक ने अपना नाम गुड्डू बताया था। आरोपित युवक उनकी नाबालिग बेटियों से दोस्ती कर दो वर्षों से वीडियो कॉल और चैटिंग कर रहा था।

इधर गुरुवार को आरोपित युवक ने दोनों को आराकोट बुलाया। अच्छी बात यह रही कि परिवार को इसकी जानकारी मिल गई। परिवार ने पीछा किया और मोल्डी में युवक को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई और आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने कबूला की उसका नाम गुड्डू नहीं बल्कि असली नाम नवाब है। वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। वह हिंदू बनकर दोनों बहनों को अपने प्रेम जाल में फंसा रहा था। थानाध्यक्ष मोरी मोहन सिंह कठैत ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे और भी आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग