उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 23, 2024

पहाड़ों की रानी के होटल में रात्रि में लगी आग से हड़कंप, 16 पर्यटक थे होटल में…

0

नवीन समाचार, मसूरी, 11 अप्रैल 2023। (Fire broke out in Paharia ki Rani’s hotel at night, 16 tourists were in the hotel) पहाड़ों की रानी मसूरी के मॉल रोड पर शहीद स्थल व मुख्य डाकघर के समीप झूलाघर के पास स्थित चार मंजिला होटल वैली व्यू की चौथी मंजिल पर बने एक कमरे में सोमवार रात्रि भीषण आग लग गई। इस दौरान होटल होटल के आठ कमरों में 16 पर्यटक ठहरे हुए थे। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। यह भी पढ़ें : रिजॉर्ट में चल रही रेव पार्टी व देह व्यापार का भंडाफोड़, 5 लोग हिरासत में, 15 युवतियां भी बरामद….

 बताया गया है कि आग सोमवार रात्रि करीब सवा 11 बजे होटल की सबसे ऊपर की चौथी मंजिल पर बने स्टोर रूम से शुरू हुई। इससे होटल में अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पर फायर ब्रिगेड को दी और आग बुझाने का प्रयास किया। फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मसूरी होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में सहयोग किया। यह भी पढ़ें : सुहागरात पर पति को सोता छोड़कर घर से नगदी व जेवहरात ले फरार हुई नैनीताल निवासी दुल्हन!

होटल के संचालक राघव ने बताया कि जिस कमरे में आग लगी उसको आजकल स्टोर के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था और इसमें फोम के गद्दे आदि रखे हुए थे। शॉर्ट सर्किट से गद्दों ने जल्दी आग पकड़ ली। होटल में कुल 20 कमरे हैं। होटल की तीसरी मंजिल पर दो, दूसरी मंजिल के चार और भूतल के तीन कमरों में 16 पर्यटक ठहरे हुए थे। उन्हें दूसरे होटल में शिफ्ट किया गया। सभी पर्यटक सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि स्टोर रूम में एक बेड, रजाई-गद्दे और अन्य सामान रखा था, जो जलकर राख हो गया। यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने किया दो अरब से अधिक रुपयों की 142 विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण…

सीओ अनिल जोशी ने बताया कि आग होटल के सबसे ऊपरी मंजिल पर स्टोर रूम में लगी थी, इससे कोई जनहानि नहीं हुई है। आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। आग से जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। यह भी पढ़ें : शादीशुदा महिला ने सोशल मीडिया पर डाला बच्चे का अश्लील वीडियो ! चाइल्ड पोर्नोग्राफी में मामला दर्ज..

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला