उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

नैनीताल (Nainital BJP leaders wife dies falling from tree): 1 भाजपा नेता की पत्नी की पेड़ से गिरकर मौत

0

Nainital BJP leader’s wife dies falling from tree

Shok Suchana, Shok Samachar

-मवेशियों के लिये चारा तोड़ने पेड़ पर चढ़ी थी, असंतुलित होकर खाई में गिरी
नवीन समाचार, नैनीताल, 6 फरवरी 2024 (Nainital BJP leaders wife dies falling from tree)। 21वीं सदी में और सरकारों की महिलाओं को बराबरी का दर्जा लाने के लिये यूसीसी लाने जैसे अनेकों दावों के बीच एक भाजपा नेता की पत्नी की मवेशियों के लिये पेड़ से चारा पत्ती तोड़ते हुये खाई में गिरकर दर्दनाक व दुःखद मौत (Nainital BJP leaders wife dies falling from tree) हो गयी है। वह पहाड़ की दुर्गम परिस्थितियों के कारण अस्पताल तक भी नहीं पहुंच पायी। यह पहला मामला नहीं है। पहाड़ में न जाने कितनी महिलाओं की यही नियति न जाने कब तक बनी रहेगी।

Nainital BJP leaders wife dies falling from tree भाजपा के गरमपानी मंडल अध्यक्ष की पत्नी की पेड़ से गिरकर मौत - हिन्दुस्थान  समाचारप्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को नैनीताल जनपद के भाजपा के गरमपानी मंडल के अध्यक्ष, बेतालघाट ब्लॉक के हली गांव निवासी सोबन सिंह बिष्ट की पत्नी 42 वर्षीय कमला देवी दोपहर में गांव की महिलाओं के साथ समीपवर्ती जंगल में मवेशियों के लिए घास लेने गयी थी। इस दौरान वह चारा पत्ती तोड़ते समय एकाएक असंतुलित होकर पेड़ से गिर गई। कमला गहरी खाई में पलटती हुई चट्टान से जा टकराई। (Nainital BJP leaders wife dies falling from tree)

सड़क तक भी नहीं पहुंच पायी (Nainital BJP leaders wife dies falling from tree)

कमला के पेड़ में गिरने की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे गांव के लोगों ने कमला को बमुश्किल खाई से निकाल कर मुख्य सड़क तक पहुंचाने का प्रयास किया, लेकिन सड़क तक पहुंचने से पहले ही कमला ने दम तोड़ दिया। मंडल अध्यक्ष सोबन सिंह भी सूचना पर गांव पहुंच गए। कमला की मौत की सूचना से पूरे गांव में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतका अपने पीछे एक पुत्र व एक पुत्री को रोता बिलखते छोड़ गई है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उनकी अंत्येष्टि बुधवार 7 फरवरी को हली ग्राम स्थित मुक्ति धाम में 10 बजे की जायेगी। (Nainital BJP leaders wife dies falling from tree) 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग