उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

ED Raids on former minister Harak Singh Rawat : उत्तराखंड के 1 वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व काबीना मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी…

0

ED Raids on former minister Harak Singh Rawat

नवीन समाचार, देहरादून, 7 फरवरी 2024 (ED Raids on former minister Harak Singh Rawat) । उत्तराखंड में भी ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की इंट्री हो गयी है। बुधवार सुबह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व काबीना मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत के घर प्रवर्तन निदेशालय की टीम (ED Raids on former minister Harak Singh Rawat) पहुंची हैं। खबरों के अनुसार उनसे संबंधित दिल्ली, उत्तराखंड व चंडीगढ़ सहित तीन प्रदेशों में मौजूद 16 जगहों पर एक साथ छापेमारी की जा रही हैं।

पीएमएलए के तहत की जा रही है कार्रवाई  (ED Raids on former minister Harak Singh Rawat)

(ED Raids on former minister Harak Singh Rawat) uttarakhand news ED raids the premises of former cabinet minister and Congress leader Harak Singh in Uttarakhand उत्तराखंड में भी ईडी की जांच शुरू, दो मामलों में हरक सिंह रावत समेत 10 लोगों के ठिकानों पर रेड(ED Raids on former minister Harak Singh Rawat) ईडी ने कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के दिल्ली, उत्तराखंड सहित कई ठिकानों पर  की छापेमारीप्राप्त जानकारी के अनुसार ईडी की टीम आज सुबह रावत के देहरादून के डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंची। बताया जा रहा है कि ईडी की छापेमारी दो अलग-अलग मामलों में चल रही है, जिसमें एक मामला वन भूमि से जुड़ा और दूसरा एक अन्य जमीन घोटाले का है। सूत्रों के अनुसार ईडी की कार्रवाई पीएमएलए यानी ‘प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट’ के तहत की जा रही है .यह भी बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई हरक के साथ उनसे संबंधित मामलों में शामिल 10 अन्य लोगों के विरुद्ध भी की जा रही है। (ED Raids on former minister Harak Singh Rawat)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

यह भी पढ़ें : महिला ने कर्नल पर लगाया बलात्कार करने का आरोप, कर्नल की पत्नी के ही कहने पर पुलिस में दर्ज करायी शिकायत…

नैनीताल : 1 भाजपा नेता की पत्नी की पेड़ से गिरकर मौत

पिता की डांट से नाराज हो घर से गायब हो गयी थीं 3 नाबालिग बहनें, पुलिस ने ढूंढ निकालीं

दुर्घटना में मौत के बाद मौके पर मिला था सिर्फ टूटा कांच, फिर भी पुलिस ने मेहनत कर तलाश लिया चालक को…

1 सप्ताह पूर्व युवकों द्वारा किये गये प्राणघातक हमले में घायल युवक हारा जीवन की जंग..

22 वर्षीय युवती के हल्द्वानी में चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के आरोपों की 12 घंटों में ही खुली कलई

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग