April 21, 2024

आज नैनीताल में डीएम ने चलवाया बुल्डोजर, हर कोई कर रहा तारीफ, बस नगर पालिका से सहयोग की उम्मीद…

0

Nainital DM started Bulldozer People Praising

सोमवार को जिला चिकित्सालय के खाली कराये गये क्षेत्र में एक माह से उफन रही सीवर लाइन को खोलने के लिये लगी जेसीबी मशीन।

-डीएम के हस्तक्षेप से आखिर एक माह बाद शुरू हुआ सीवर लाइन को खोलने का कार्य
नवीन समाचार, नैनीताल, 4 मार्च 2024 (Nainital DM started Bulldozer People Praising)। नगर के बीडी पांडे जिला चिकित्सालय की गत वर्ष सितंबर माह में अतिक्रमण से मुक्त कराई गयी भूमि का 5 माह बाद भी कोई सदुपयोग नहीं हो पाया है। उल्टे यहां तोड़े गये मकानों के मलबे को भी न हटाये जाने से इसके नीचे सीवर लाइन भी दब गयी और पिछले एक माह से उफनती रही।

(Nainital DM started Bulldozer People Praising)
सोमवार को जिला चिकित्सालय के खाली कराये गये क्षेत्र में एक माह से उफन रही सीवर लाइन को खोलने के लिये लगी जेसीबी मशीन।

जिला चिकित्सालय, जल संस्थान एवं लोक निर्माण विभाग इस मामले में समस्या के समाधान की गैंद को एक से दूसरे के पाले में डालने का प्रयास करते रहे। लेकिन ‘नवीन समाचार’ द्वारा इस समस्या को उठाये जाने के बाद डीएम वंदना सिंह ने इस मामले में त्वरित संज्ञान लिया और लोक निर्माण विभाग को सीवर लाइन के ऊपर से मलबा हटाने के निर्देश दिये।

डीएम के आदेशों के बाद लोनिवि ने सोमवार से यहां जेसीबी मशीन लगाकर सीवर लाइन के ऊपर से मलबा हटाने का कार्य शुरू कर दिया है। आगे जल संस्थान भी मलबा हटने के बाद सीवर लाइन को खोलने के लिये तैयार है। आगे अगले एक-दो दिनों में इस समस्या का समाधान होने की उम्मीद है। क्षेत्रवासियों ने इस कार्य के लिये डीएम वंदना सिंह का आभार जताया है। (Nainital DM started Bulldozer People Praising)

5 माह से नगर पालिका ने नहीं कराई क्षेत्र में सफाई, स्ट्रीट लाइटें भी नहीं जलीं (Nainital DM started Bulldozer People Praising)

नैनीताल। बीडी पांडे जिला चिकित्सालय द्वारा अतिक्रमण से मुक्त कराये जाने के बाद से यानी 5 माह से नगर पालिका द्वारा क्षेत्र के आसपास के घरों से कूड़ा उठाये जाने के अतिरिक्त सफाई का कार्य नहीं किया जा रहा है। साथ ही स्ट्रीट लाइटें भी नहीं जलायी गयी हैं। इस कारण आते-जाते लोगों ने इस खाली क्षेत्र को कूड़ा फेंकने का स्थान भी बना लिया है। डीएम के संज्ञान में यह मामला भी डाला गया है। क्षेत्रवासियों को उम्मीद है कि इस समस्या से भी मुक्ति शीघ्र मिलेगी। (Nainital DM started Bulldozer People Praising)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nainital DM started Bulldozer People Praising)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला