विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

नैनीताल के चुनिंदा नवीन समाचार, 28 अप्रैल 2023

0
Nainital News 6 July 2023, Nainital News 1 July 2023, Nainital News 3 July 2023, Nainital News 11 July 2023, Nainital News 12 July 2023,

पत्रकार संगठन एनयूजे-आई के तत्वावधान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर 29 को

नवीन समाचार, नैनीताल, 28 अप्रैल 2023। देश के पत्रकारों के सबसे बड़े संगइन नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स-इंडिया की जिला व नगर इकाई की अेार से शनिवार को नैनीताल के पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय प्रशांत दीक्षित की द्वितीय पुण्यतिथि पर पदमपुरी में 29 को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया जा रहा है।

संगठन के नगर अध्यक्ष अफजल हुसैन ‘फौजी’ ने बताया कि धारी स्थित सोमवारी महाराज राजकीय इंटर कॉलेज पदमपुरी में यह स्वास्थ्य शिविर लगाया जाएगा। शिविर में स्वास्थ्य विभाग की ओर से फिजियशन, स्त्री रोग विशेषज्ञ, बाल रोग विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ, आंख, नाक, कान व गला रोग विशेषज्ञ, रक्तचाप, मधुमेह आदि जांच की सुविधा व निःशुल्क दवाइयां उपलब्ध कराई जाएगी।

उन्होंने क्षेत्रवासियों से अधिक से अधिक संख्या में शिविर में पहुँचकर लाभ उठाने की अपील की है। गौरतलब है कि जिलाध्यक्ष प्रशांत दीक्षित का कोविड के दौरान निधन हो गया था। उनकी पहली पुण्यतिथि पर पटवाडांगर में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया था।

पुलिस ने चार वर्ष पुराने मामले में वांछित को गैर जमानती वारंट पर किया गिरफ्तार

नैनीताल। जनपद में लगातार चलाए जा रहे वांछित अपराधियों-वारंटियों की गिरफ्तारी करने हेतु चल रहे अभियान के तहत नगर की तल्लीताल थाना पुलिस ने वर्ष 2019 के धोखाधड़ी के एक मामले में वांछित आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

तल्लीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्ष 2019 में भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत दर्ज मामले में सुरेंद्र सिंह पुत्र राम चंद्र सिंह निवासी श्याम नगर पावर खेड़ा थाना कुंडा जनपद उधमसिंह नगर वांछित था। उसे मुखबिर की सूचना पर सूर्या चौकी के पास थाना कुंडा जनपद उधमसिंह नगर से गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। उसके विरुद्ध न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। उसकी गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक श्याम सिंह बोरा व आरक्षी मलकीत कंबोज शामिल रहे।

बीए तृतीय सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित

नैनीताल। कुमाऊं विवि ने शुक्रवार को बीए तृतीय सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि विद्यार्थी विवि की वेबसाइट या संबंधित परिसर-महाविद्यालय से परीक्षाफल प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :