April 23, 2024

नैनीताल के चुनिंदा नवीन समाचार, 28 अप्रैल 2023

0
Nainital News 6 July 2023, Nainital News 1 July 2023, Nainital News 3 July 2023, Nainital News 11 July 2023, Nainital News 12 July 2023,

पत्रकार संगठन एनयूजे-आई के तत्वावधान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर 29 को

नवीन समाचार, नैनीताल, 28 अप्रैल 2023। देश के पत्रकारों के सबसे बड़े संगइन नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स-इंडिया की जिला व नगर इकाई की अेार से शनिवार को नैनीताल के पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय प्रशांत दीक्षित की द्वितीय पुण्यतिथि पर पदमपुरी में 29 को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया जा रहा है।

संगठन के नगर अध्यक्ष अफजल हुसैन ‘फौजी’ ने बताया कि धारी स्थित सोमवारी महाराज राजकीय इंटर कॉलेज पदमपुरी में यह स्वास्थ्य शिविर लगाया जाएगा। शिविर में स्वास्थ्य विभाग की ओर से फिजियशन, स्त्री रोग विशेषज्ञ, बाल रोग विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ, आंख, नाक, कान व गला रोग विशेषज्ञ, रक्तचाप, मधुमेह आदि जांच की सुविधा व निःशुल्क दवाइयां उपलब्ध कराई जाएगी।

उन्होंने क्षेत्रवासियों से अधिक से अधिक संख्या में शिविर में पहुँचकर लाभ उठाने की अपील की है। गौरतलब है कि जिलाध्यक्ष प्रशांत दीक्षित का कोविड के दौरान निधन हो गया था। उनकी पहली पुण्यतिथि पर पटवाडांगर में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया था।

पुलिस ने चार वर्ष पुराने मामले में वांछित को गैर जमानती वारंट पर किया गिरफ्तार

नैनीताल। जनपद में लगातार चलाए जा रहे वांछित अपराधियों-वारंटियों की गिरफ्तारी करने हेतु चल रहे अभियान के तहत नगर की तल्लीताल थाना पुलिस ने वर्ष 2019 के धोखाधड़ी के एक मामले में वांछित आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

तल्लीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्ष 2019 में भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत दर्ज मामले में सुरेंद्र सिंह पुत्र राम चंद्र सिंह निवासी श्याम नगर पावर खेड़ा थाना कुंडा जनपद उधमसिंह नगर वांछित था। उसे मुखबिर की सूचना पर सूर्या चौकी के पास थाना कुंडा जनपद उधमसिंह नगर से गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। उसके विरुद्ध न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। उसकी गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक श्याम सिंह बोरा व आरक्षी मलकीत कंबोज शामिल रहे।

बीए तृतीय सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित

नैनीताल। कुमाऊं विवि ने शुक्रवार को बीए तृतीय सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि विद्यार्थी विवि की वेबसाइट या संबंधित परिसर-महाविद्यालय से परीक्षाफल प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला