उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नैनीताल पुलिस ने फिर पकड़े एक और बंटी-बबली, लाखों के स्वर्णाभूषणों के साथ घर काटने के हथियार भी बरामद…

0

नवीन समाचार, लालकुआं, 20 अप्रैल 2024 (Nainital Police again caught another Bunty-Babli)। नैनीताल पुलिस ने जनपद के एक और बंटी-बबली यानी चोरी में लगातार संलिप्त रहने वाले पति-पत्नी की जोड़ी को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लाखों रुपये के जेवरात और अन्य सामग्री भी बरामद की गयी है। देखें विडिओ :

(Nainital Police again caught another Bunty-Babli)नैनीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते माह 4 मार्च को हेम चन्द्र जोशी पुत्र रेवाधर जोशी निवासी ग्राम डुंगरपुर लालकुआं ने थाना लालकुआं में आकर तहरीर दी कि अज्ञात चोरों ने उनके घर का ताला तोडकर घर से मंगलसूत्र, कंगन, घड़ियां, पायल तथा एंड्रोइड फोन आदि चोरी कर लिये हैं।

इसी तरह दो दिन पूर्व 18 अप्रैल को चंदन बिष्ट पुत्र स्वर्गीय भवान सिंह बिष्ट निवासी दुर्गापालपुर परमा हल्दूचौड लालकुआं ने भी अज्ञात चोरों द्वारा उनके घर का ताला तोडकर घर में रखे मांग टीका मंगलसूत्र, कर्णफूल व नथ आदि चोरी करके की शिकायत दर्ज करायी। ले जाना दर्ज कराया गया। दोनों मामलों में तहरीर आधार पर थाना लालकुआं में अज्ञात चोरों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 380 के तहत अभियोग पंजीकृत किये गये और विवेचना उप निरीक्षक गौरव जोशी को सोंपी गई। देखें विडिओ :

200 से 300 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला (Nainital Police again caught another Bunty-Babli)

इधर पुलिस टीम ने थाना क्षेत्रान्तर्गत लगे लगभग 200 से 300 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और मुखबिरों से जानकारी ली और 19 अप्रैल को मुखबिरों की सूचना पर महालक्ष्मी मंदिर बेरीपड़ाव के पास आने-जाने वाले लोगों को एक सोने का लॉकेट दिखाकर बिना बिल के सस्ते दामों में बेचने का प्रयास करते हुये एक महिला व एक पुरुष को पकड़ लिया गया। उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में चोरी किये गये आभूषण बरामद हुए। (Nainital Police again caught another Bunty-Babli)

आरोपितों की पहचान 33 वर्षीय मुनेंद्र सिंह उर्फ निक्कू यादव पुत्र राकेश चंद्रपाल निवासी 76 गली नंबर 10 चंदेर विहार मंडावली पूर्वी दिल्ली व उसकी पत्नी अनुष्का के रूप में हुई। दोनों वर्तमान में हल्दूचौड़ में ख्याली राम जोशी निवासी गोपीपूरम के घर में किराये पर रह रहे थे। उन्होंने हल्दूचौङ पंचायतघर के पास कपङ़े की अस्थायी दुकान लगायी थी। (Nainital Police again caught another Bunty-Babli)

दिन में फेरी करने के बहाने चिन्हित करते थे बंद घरों को और रात्रि में करते थे चोरी (Nainital Police again caught another Bunty-Babli)

दोनो पति-पत्नी दिन में फेरी करने के बहाने अपने आसपास के इलाके में स्थित ताले लगे बंद घरों को चिन्हित करते थे और रात्रि में अपने पास रखे औजारों से घर के ताले या कुंडे, जाली, खिड़की आदि तोडकर अंदर घुसकर चोरी करते थे, और चोरी में मिले सामान को छोटे छोटे टुकड़ो में धीरे-धीरे कर कर बेचते रहते हैं। चोरी करने के कुछ दिनो बाद ही उसी इलाके में अपना कमरा बदलकर रहते हैं। (Nainital Police again caught another Bunty-Babli)

उनके पास से कई प्रकार के हथौड़े, कटर, हैक्सा ब्लेड, चाबी, ग्राइंडर, लोहे की रॉड, प्लास व चाबियां आदि भी बरामद हुये हैं। उन्हें पकड़ने वाली पुलिस टीम में आरक्षी अनिल शर्मा, मनीष कुमार, गुरमेज, दयाल नाथ, चन्द्रशेखर, मनीष नौटियाल, भूपेन्द्र शर्मा व तनुजा जोशी शामिल रहे। (Nainital Police again caught another Bunty-Babli)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nainital Police again caught another Bunty-Babli)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला