उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

युवक ने मतदान के दौरान वीडियो बनाकर डाल दिया सोशल मीडिया पर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster,

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 19 अप्रैल 2024 (Youth made Video during voting-Police arrested)। कुछ लोगों में वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर डालने का ऐसा नशा सा सवार होता है कि वह मंदिर में भगवान के दर्शन करने या किसी पर्यटन स्थल पर घूमने और उसका आनंद लेने से अधिक वहां का वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर डालने की जल्दी में रहते हैं। अब उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद में वोट डालने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड करना एक युवक को भारी पड़ गया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

(Youth made Video during voting-Police arrested) Election 2024: Man Made A Video Of Voting And Shared It On Facebook In  Rudrapur - Amar Ujala Hindi News Live - Rudrapur:युवक ने पहले वोट डालने का बनाया  वीडियो...फिर फेसबुक परप्राप्त जानकारी के अनुसार मामला उधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर के निकट कुंडा थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि यहां एक युवक ने मतदान करने के दौरान वीडियो बना लिया, फिर उसे सोशल मीडिया में भी वायरल कर दिया।

पुलिस ने वीडियो भी डिलीट करवाया (Youth made Video during voting-Police arrested)

वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपित युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। उससे वीडियो को डिलीट भी करा दिया है। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई है, जहां पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। (Youth made Video during voting-Police arrested)

निर्वाचन अधिकारी और पुलिस ने लोगों से सख्त हिदायत देते हुए इस तरह के कृत्य न करने की अपील की है। उल्लेखनीय है कि मतदान के दौरान मतदाताओं से उनके मोबाइल बूथ के बाहर की जमा करवाये जा रहे थे। (Youth made Video during voting-Police arrested)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Youth made Video during voting-Police arrested)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला