विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 18, 2024

Nirmam Hatya : युवक की निर्मम हत्या, गला इतना गहरा काटा गया कि….

0

Nirmam Hatya

Pita ne ki betiyon ki hatya

नवीन समाचार, देहरादून, 27 नवंबर 2023 (Nirmam Hatya)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक युवक की रेलवे ट्रैक पर गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या करने की घटना सामने आयी है। गला इतना गहरा कटा था कि आहार नली में रात में खाए चिकन चावल भी दिख रहे थे। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हत्यारोपित की तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। उसका गला काटा हुआ था। पास में ही चाकू पड़ा था। मौके पर पहुंची पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि निर्माणाधीन भंडारीबाग फ्लाईओवर के पास एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर शंभू की पत्नी निर्मला भी वहां पहुंची और शव की अपने पति के रूप में शिनाख्त की।

थाना प्रभारी राजेश साह ने बताया कि व्यक्ति की पहचान मूलरूप से बिहार निवासी 39 वर्षीय शंभू के रूप में हुई है। उसका गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है। पुलिस जांच में जुटी है। शंभू रंगाई पुताई का काम करता था।

बताया कि रविवार शाम पांच बजे वह घर आ गया था। इसके बाद छह बजे फोन आया तो वह बाहर चला गया। 15 मिनट बाद पत्नी ने फोन किया तो एक घंटी गई और फिर फोन बंद हो गया। रात भर शंभू घर नहीं लौटा।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें Nirmam Hatya : बड़ी वारदात : उत्तराखंड नंबर की कार से आए युवकों ने बरेली में मामूली सी बात पर कर दी कारीगर की (Nirmam Hatya) हत्या…

Nirmam Hatya, Pita ne ki betiyon ki hatyaनवीन समाचार, बरेली, 5 मई 2023(Nirmam Hatya)। उत्तराखंड नंबर की कार में आए दो युवकों द्वारा शहर में एक हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया है कि मृतक कबाब बनाने का काम करता है। आरोपों के अनुसार उसकी हत्या यह कहकर (Nirmam Hatya) कर दी गई कि उसने जो कबाब बनाकर उन्हें परोसा, वह खराब था। बताया जा रहा है आरोपित युवक नशे में धुत थे।

(Nirmam Hatya) मामला बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बीडीए ऑफिस के पास का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला जगतपुर निवासी 52 वर्षीय नासिर कई वर्षों से अंकुर सब्बरवाल के कबाब कॉर्नर पर कारीगर था। वह गुरुनानक अस्पताल के पास बीडीए ऑफिस के नीचे सड़क पर कबाब कॉर्नर लगाता था।

(Nirmam Hatya) बीती रात करीब साढ़े 10 बजे उत्तराखंड के नंबर वाली इनोवा कार से दो युवक वहां पहुंचे। उन्होंने कबाब बनाने के लिये कहा। नासिर ने कबाब बनाकर दे दिया। रात्रि करीब साढ़े 10 बजे नासिर और कार सवार युवकों के बीच कबाब की क्वालिटी को लेकर कहासुनी होने लगी। कार में सवार दोनों युवक नशे में धुत थे।

(Nirmam Hatya) नासिर कुछ समझ पाता इससे पहले ही एक ने तमंचे से उनके सिर में गोली मार दी। नासिर वहीं गिर गया। वारदात के बाद हमलावर डेलापीर की ओर भाग निकले। आसपास के लोगों ने नासिर को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

(Nirmam Hatya) घटना की सूचना पर एसपी सिटी राहुल भाटी और सीओ फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। इधर, कुछ देर में नासिर के परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि कार काशीपुर के अनुभव सक्सेना के नाम पर पंजीकृत है।

(Nirmam Hatya) मामले की छानबीन के लिए मौके पर फॉरेसिंक टीम को भी बुलाया गया। कबाब कॉर्नर के पास जहां नासिर को गोली मारी गई थी वहां जमीन पर काफी खून पड़ा था। पुलिस ने काफी देर तक छानबीन की। फॉरेसिंक टीम को बुलाया गया। रात करीब एक बजे तक पुलिस छानबीन में लगी रही। आसपास के सीसीटीवी कैमरे में भी देखे गए।

(Nirmam Hatya) जैसे ही पुलिस को इनोवा की जानकारी मिली। कंट्रोल रूम से पूरे जिले को हाइवे पर इनोवा की तलाश में अलर्ट कर दिया गया। हत्यारोपी कार लेकर डेलापीर की ओर भागे थे। नैनीताल रोड भोजीपुरा और फतेहगंज पश्चिमी टोल पर पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला