उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

सनसनीखेज (On Propose day proposed friends Girlfriend1): ‘प्रपोज डे’ पर कर दिया अपने मित्र की प्रेमिका को प्रपोज, मित्र ने कर दी चाकू से गोद कर हत्या

0

On Propose day proposed friends Girlfriend

नवीन समाचार, हरिद्वार, 12 फरवरी 2024 (On Propose day proposed friends Girlfriend)। वेलेंटाइन वीक के दौरान ‘प्रपोज डे’ पर एक युवक अपने मित्र की प्रेमिका पर डोरे डालने लगा था। उसने मित्र की प्रेमिका से इस दिन प्रणय निवेदन भी किया था। इसका पता चलने पर उसका मित्र अपने मित्रता के संबंधों को भूल गया और उसने चाकू से कई वार कर युवक को मौत के घाट (On Propose day proposed friends Girlfriend) उतार दिया। ऐसी सनसनीखेज घटना के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

दरगाह साबिर पाक के पास की चाकू से गोदकर की हत्या (On Propose day proposed friends Girlfriend)

Moradabad Premi Premika, On Propose day proposed friends Girlfriend, घटना हरिद्वार जनमद के कलियर थाना क्षेत्र की है। कलियर के थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी के अनुसार रविवार की रात को कासिफ नाम के एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सोमवार की सुबह मृतक कासिफ कि मां आयशा ने तहरीर देकर बताया कि उसके पुत्र कासिफ को मुराद और सुहेल निवासी रहमतपुर ने रविवार की देर शाम को दरगाह साबिर पाक के पैतियानी गेट सूरत वालों की खानकाह के पास बुलाया। यहां पर उसको पहले पीटा और फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी

इस शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों-मुराद और सुहेल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की और मुराद को उसकी निशानदेही पर चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित मुराद ने बताया कि रविवार की शाम को सुहेल और वह कलियर दरगाह में कबूतरखाने के पास बैठे थे। इस दौरान कासिफ भी वहां पर आ गया और तीनों दोस्त बैठकर बातें कर रहे थे। कासिफ ने वैलेंटाइन सप्ताह पर आने वाले ‘प्रपोज डे’ को सुहेल की प्रेमिका को प्रपोज किया था। इस बात को लेकर सुहेल और कासिफ में झगड़ा और गाली गलौच हुई। (On Propose day proposed friends Girlfriend)

इसके बाद कासिफ मारपीट पर उतारू हो गया तो दोनों ने मिलकर कासिफ को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इस बीच अचानक सुहेल ने चाकू से कासिफ के सीने और पेट के पास हमला कर दिया। इससे कासिफ घायल होकर नीचे गिर गया। उसकी हालत को देखकर दोनों मौके से भाग निकले। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपित मुराद को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। जबकि सुहेल की तलाश की जा रही है। (On Propose day proposed friends Girlfriend)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग