उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में ग्राम प्रधान के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या, हत्यारोपित ने खुद पुलिस को फोन कर दी जानकारी

0

Murder in Triangular Love Affair

नवीन समाचार, चंपावत, 15 फरवरी 2024। चंपावत जनपद के पाटी विकासखंड में ग्राम प्रधान के बेटे चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसलिये भी हत्या एक युवक ने की और उसने खुद ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात्रि पनिया ग्राम निवासी बबलू सिंह ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसने काजिना निवासी 30 वर्षीय खिलानंद जोशी उर्फ खिलेश पुत्र सुरेश चंद्र जोशी को चाकू मार दिया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 आपातकालीन सेवा की मदद से खून से लतपथ खिलानंद जोशी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाटी पहुंचाया। यहां डॉ। निफ्ती साह ने उसे मृत घोषित कर दिया। (Murder in Triangular Love Affair)

मृतक व आरोपित एक ही युवती से प्रेम करते थे (Murder in Triangular Love Affair)

Moradabad Premi Premika, Murder in Triangular Love Affair, घटना के बाद आरोपित बबलू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह एक लड़की से प्रेम करता है। खिलानंद भी उस लड़की को पसंद करता था और उससे बातें करता था जो उसे पसंद नहीं था। इसी कारण तैश में आकर उसने घटना को अंजाम दिया है। थाना अध्यक्ष देवनाथ गोस्वामी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत अभियोग दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच थानाध्यक्ष स्वयं कर रहे हैं। (Murder in Triangular Love Affair)

बताया जा रहा है कि मृतक टैक्सी चालक है। पुलिस ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है और हत्यारोपित को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Murder in Triangular Love Affair)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला