उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 25, 2024

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 के मुद्दों, पार्टियों व प्रत्याशियों पर सबसे बड़ा ऑनलाइन सर्वे-अपना मत भी बताएं

2

Janta Ki Ray ... सिर्फ BTV News पर - YouTube

1- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 में किन मुद्दों पर देंगे आप अपना कीमती वोट, यहां ऑनलाइन बताएं

नवीन समाचार @ https://navinsamachar.com/में विधानसभा चुनावों के लिए अपना विज्ञापन लगाएं। अधिक जानकारी के लिये संपर्क करें 9412037779 या ईमेल करें saharanavinjoshi@gmail.com पर या देखें https://navinsamachar.com/contact/ पर। 

2- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में आपका मत (वोट) किस पार्टी के प्रत्याशी को जायेगा ?

3- नैनीताल विधान सभा में 2022 के लिए कौन होना चाहिए पार्टियों से उम्मीदवार ?

यह भी पढ़ें : क्या अपना घर नहीं संभाल पा रही कांग्रेस, एबीपी-सी वोटर के सर्वे में जनता ने बताई अपनी राह

नवीन समाचार, नई दिल्ली, 27 दिसंबर 2021। क्या कांग्रेस पार्टी अपना घर संभाल नहीं पा रही है। यह सवाल कांग्रेस में पंजाब व राजस्थान के बाद गत दिवस उत्तराखंड कांग्रेस में हुई सियाही उठापटक के बाद उठा है। इसके बाद ही एबीपी-सी वोटर ने इस प्रश्न को अपने सर्वे में शामिल किया और इसके जवाब लिए हैं।

गौरतलब है कि उत्तराखंड कांग्रेस में हरीश रावत और देवेंद्र यादव के बीच जारी गतिरोध को फिलहाल कांग्रेस से शांत कर दिया है। कांग्रेस की ओर से केंद्रीय हाइकमान ने तो इस बारे में कोई सीधी सूचना जारी नहीं की, अलबत्ता हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में पार्टी उनके अगुवाई में चुनाव लड़ेगी। इससे पहले पंजाब की सियासी उठापटक से उबरी कांग्रेस को हाल ही राजस्थान में पायलट की नाराजगी झेलनी पड़ी थी। हालांकि कांग्रेस ने पार्टी की राज्य इकाई के भीतर उठ रही बगावती लहर को समय रहते हुए दबा दिया।

ऐसे में सवाल उठा है कि क्या कांग्रेस, पार्टी के भीतर की अंतर्कलह को शांत करने में नाकामयाब साबित हो रही है। इसको लेकर एबीपी न्यूज-सी वोटर ने जनता से उनकी राय जानने की कोशिश की। सर्वे में 52 फीसदी लोगों ने जवाब दिया कि ‘हां’ कांग्रेस अपना घर नहीं संभाल पा रही है। वहीं 30 फीसदी लोगों ने इस सवाल का जवाब ‘नहीं’ में दिया। इसके अलावा 18 फीसदी लोगों ने इस सवाल के जवाब में पता नहीं कहा। (डॉ.नवीन जोशी)आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला