News

खाई में लटकी बस, बस में थे बच्चों-महिलाओं सहित 20 यात्री सवार….

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

टला बड़ा हादसा : हवा में अटकी बस, वीडियो देख फूल जाएंगी सांसेंनवीन समाचार, सल्ट-अल्मोड़ा, 7 दिसंबर 2021। अल्मोड़ा के सल्ट क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा होने से बाल-बाल बच गया। इसका वीडियो सोशल मडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक बस का अगला एक पहिया खाई की ओर चला गया था, फिर भी चालक ने किसी तरह बस को खाई में जाने से बचा लिया। देखें घटना का वीडियो:

इसके बाद भी खाई में लटकी बस से बस में सवार लोगों की जान बचाना आसान नहीं था। बस का चढ़ने-उतरने का दरवाजा भ्ज्ञी खाई की ओर ही था। लेकिन किसी तरह लोगों ने दूसरी ओर से खिड़कियों से उतरकर और दूसरों को भी उतारकर लोगों की जान बचा ली।

यह घटना बीते रविवार यानी पांच दिसंबर की बताई जा रही है, जब अल्मोड़ा से रामनगर जा रही एक केएमओयू की बस का भतरौंजखान से 20 किलोमीटर आगे पनुवाधोखन के पास सामने से आ रही गाड़ी को पास देने के दौरान चालक के दूसरी ओर का अगला हिस्सा सड़क से बाहर हवा में लटक गया। इससे बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। घटना के समय बस में 20 यात्री सवार थे। घटना के दौरान सभी यात्रियों को बस से सकुशल बाहर निकालकर हादसा होने से बचा लिया गया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वॉयरल हो रहा है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply