उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

सांड के टकराने से बुझ गया घर का इकलौता चिराग, तीन बहनों का इकलौता भाई, छः माह के बच्चे का पिता था, 2 साल पहले ही हुई थी शादी…

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 25 मई 2024 (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)। सड़कों पर आवारा जानवर लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। ऐसी ही एक घटना में ड्यूटी से लौट रहे एक बाइक सवार सिडकुल कर्मी की सड़क पर आवारा सांड के अचानक टकराने से मौत हो गई है। युवक अपने घर का इकलौता चिराग और तीन बहनों का इकलौता भाई और छः माह के बेटे का पिता था। उसकी शादी को केवल दो वर्ष हुए हैं। उसकी असामयिक मृत्यु से उसके परिवार में शोक छा गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

बेलबाबा मंदिर के पास अचानक सांड बाइक से टकराया (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

Only lamp of Family got extinguished hit by Bull, Bike riding youth dies after colliding with bull in haldwaniपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हेड़ा गज्जर गोरापड़ाव निवासी 31 वर्षीय कुंदन बिष्ट उर्फ कमल पुत्र चंदन सिंह रुद्रपुर के सिडकुल में एक कंपनी में काम करता था। शुक्रवार देर शाम वह अपनी बाइक से ड्यूटी खत्म होने के बाद रामपुर रोड से घर लौट रहा था। इस दौरान बेलबाबा मंदिर के पास अचानक सड़क पर दौड़ता हुआ आया सांड उसकी बाइक से टकरा गया। दुर्घटना में कुंदन बाइक सहित सड़क पर काफी दूर तक रगड़ता चला गया और उसके पूरे शरीर में चोटें आ गईं।

होश में था, अपने परिजनों को सूचना दी (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

टक्कर में कुंदन गंभीर रूप से घायल हो गया। तब वह होश में था। उसने राहगीरों की मदद से अपने परिजनों को सूचना दी और राहगीरों ने उसे तुरंत डॉ.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सालय में चिकित्सकों ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

बताया गया है कि मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई है। तीनों बहनों की शादी हो चुकी है। कुंदन की शादी भी दो साल पहले ही हुई थी। कुंदन की पत्नी गाड़ियों के एक शोरूम में नौकरी करती हैं। कुंदन के पिता चंदन बिष्ट डिबेर में नौकरी करते थे और सेवानिवृत्त हो चुके हैं। कुंदन की मौत से उसका पूरा परिवार स्तब्ध है। (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Only lamp of Family got extinguished hit by Bull)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला