उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

नैनीताल-बड़ी घटना : Patni ki Hatya ! होटल के कमरे में मृत मिली महिला, पति फरार

0

Patni ki Hatya, Kichchha, Kichchha News, Wife’s Murder, Sali se shadi,

Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, नैनीताल, 1 अगस्त 2023। (Patni ki Hatya !) पर्यटन नगरी नैनीताल के तल्लीताल स्थित एक होटल में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप। महिला अपने पति के साथ होटल में रुकी थी। घटना के बाद महिला का पति मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। मृतक महिला की पहचान रहमत नगर गुलामी रसूल मुरादाबाद निवासी इरम खान (32) पत्नी गुलजार (34) के रूप हुई है। 

Patni ki Hatyaप्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के तल्लीताल हल्द्वानी रोड नया बाजार स्थित एक होटल में करीब चार साल से लगातार हर वर्ष आ रहे मुरादाबाद निवासी मो. गुलजार व उसकी पत्नी इमरत इधर कल सोमवार से रुके हुए थे। तभी से महिला का पति पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने की बात कर रहा था।

जबकि आज मंगलवार को अपराह्न दो बजे के बाद पति मो. गुलजार अपनी मोटर साइकिल से कहीं चला गया। होटल कर्मियों ने सोचा कि शायद वह दवा आदि लेने गया हो, लेकिन वह देर तक नहीं लौटा और उसका कमरा भी बाहर से बंद था। इस पर होटल कर्मियों ने किसी अनहोनी की आशंका होने पर तल्लीताल पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Patni ki Hatyaपुलिस मौके पर पहुंची और कमरे बाहर से दूसरी चाबी से कमरे का ताला खुलवाया तो अंदर 32 वर्षीय इमरत खान मृत मिली। इससे वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि दूसरी ओर उसके पति गुलजार की तलाश प्रारंभ हो गई। बताया गया है कि होटल के सीसीटीवी में आरोपित गुलजार अपनी लाल रंग की मोटर साइकिल से कहीं जाता हुआ दिख रहा है। बताया गया है कि होटल में उसके द्वारा अपने आधार कार्ड आदि पहचान पत्र दिए गए थे। इनके आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उसके परिजनों को भी घटना की सूचना दी गई है।

बताया गया है कि दोपहर दो बजे मो. गुलजार को फोन किया गया तो फोन बन्द आया। इसके बाद चिंतित होटल वालों ने इंटरकॉम से कमरे में संपर्क किया तो फोन नहीं उठा। अंत में कमरा खटखटाने के बावजूद कमरा नहीं खोलने पर शक हुआ और पुलिस को जानकारी दी गई। सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि पुलिस टीमें जांच और महिला के पति की तलाश में जुटी हुई हैं। उन्होंने यह भी बताया कि मृतका के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : वीभत्स घटना : नाबालिग साली के लिए पति ने पत्नी को हत्या (Patni ki Hatya) कर नाले में दबा दिया, पुलिस ने 2 जेसीबी से शव को बाहर निकालकर किया हत्याकांड का खुलासा

नवीन समाचार, किच्छा, 27 जुलाई 2023। किच्छा में एक सिरफिरे कलयुगी पति ने अपनी साली के प्रेम में पड़कर पत्नी की हत्या (Patni ki Hatya) कर शव को गड्ढे में दबा दिया था। किच्छा कोतवाली पुलिस तीन माह पूर्व हुए इस हत्याकांड में जेसीबी से महिला के शव को निकालकर हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपित के बेटे ने हत्या की बात अपने दोस्त को बताई। इसके बाद दोस्त ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

Patni ki Hatyaपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली किच्छा क्षेत्र के प्रतापपुर निवासी संतोष नाम के एक व्यक्ति ने करीब तीन माह पूर्व पहले पत्नी की हत्या की और शव को गड्ढे में दफन कर दिया था। इतना ही नहीं आरोपित संतोष ने ससुरालियों से पत्नी के भाग जाने की बात कहकर अपनी नाबालिग साली को घर ले आया और उससे जबरन शादी कर ली। जबकि पत्नी की मौत का मामला आया-गया हो गया था।

इधर आरोपित संतोष के बेटे ने अपने परिचित को यह राज बताया तो उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने जब आरोपित पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव ठिकाने लगाने की बात कबूल कर ली। यह सुनकर पुलिस और परिजन भी दंग रह गए।

इस पर बीती देर रात पुलिस आरोपित को लेकर किच्छा सिडकुल रोड पर बने शाही पेट्रोल पंप से 300 मीटर पहले घटना स्थल पर पहुंची और पंतनगर फार्म से सटे नाले में दो जेसीबी मशीनों की मदद से खुदाई की। तहसीलदार के समक्ष शव को जेसीबी के माध्यम से गड्ढे से बाहर निकाल कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Patni ki Hatya) : सनकी पति ने शादी के 4 साल बाद ही दूसरी पत्नी को ढाई साल की बेटी के सामने सोते हुए गला रेतकर मार डाला…

नवीन समाचार, देहरादून, 21 अप्रैल 2023। (Patni ki Hatya) राजधानी देहरादून के कालसी तहसील क्षेत्र के एक गांव में मामूली कहासूनी के बाद सनकी पति ने अपनी ढाई साल की मासूम बच्ची के सामने अपनी पत्नी की सोते हुए गला रेतकर हत्या कर दी है। आरोपित ने पहली पत्नी को छोड़ने के बाद मृतका से चार वर्ष पूर्व ही दूसरी शादी की थी। सूचना पर पहुंची राजस्व पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। यह भी पढ़ें : वन विभाग में बड़े पैमाने पर हुए तबादले..
(Patni ki Hatya)

(Patni ki Hatya) राजस्व पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के फटेऊ गांव निवासी गजेंद्र सिंह चौहान ने चार साल पहले 35 वर्षीय गुड्डी देवी से दूसरी शादी की थी। दोनों की एक ढाई साल की बच्ची भी है। इधर गुड्डी मायके गई थी और तीन दिन पहले ही लौटी थी। इस बीच गुरुवार को किसी कारण पति-पत्नी में कहासुनी हो गयी। इस पर तब तो गजेन्द्र गुस्से में घर से बाहर चला गया और गुड्डी अपनी बेटी के साथ सो गई। यह भी पढ़ें : गर्मियों के मौसम में आज उत्तराखंड में हुई जोरदार बर्फबारी, नजारे हुए मनमोहक

(Patni ki Hatya) लेकिन थोड़ी देर बाद गजेन्द्र धारदार हथियार लेकर घर में घुसा और सो रही पत्नी की गर्दन पर वार करने लगा और गांव के समीप जंगल की ओर भाग गया। बच्ची के घर के अंदर रोने की आवाज सुनकर गजेंद्र के छोटे भाई उदयवीर सिंह की पत्नी अंदर गई तो गुड्डी देवी की गर्दन से खून बहते देख घबरा गई। अपराह्न करीब तीन बजे सूचना मिलने पर राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। यह भी पढ़ें : अभिनेत्री ने किया शादी से पहले गर्भवती होने का खुलासा, इस सूची में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां शामिल….

(Patni ki Hatya) तहसीलदार कालसी सुशीला कोठियाल ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से आरोपित पति को गांव के समीप जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पिता रतन सिंह चौहान निवासी मसराड़ ने राजस्व पुलिस को हत्यारोपित पति गजेंद्र के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। इस पर कार्रवाई की जा रही है। यह भी पढ़ें : ‘नवीन समाचार’ एक्सक्लूसिव: उत्तराखंड के वन क्षेत्रों में धार्मिक आधार पर मजार, कब्रिस्तान आदि के अतिक्रमण पर सनसनीखेज खुलासा…

(Patni ki Hatya) बताया गया है कि आरोपित गजेंद्र सिंह पहले से शादीशुदा था। पहली पत्नी के दो बच्चे हैं। जिन्हें उसने अनबन के बाद चार वर्ष पहले तलाक देकर छोड़ दिया था, और गुड्डी देवी से दूसरी शादी की थी लेकिन मामूली कहासुनी के चलते उसने शादी के चार वर्ष के भीतर दूसरी पत्नी गुड्डी देवी की हत्या कर डाली। स्थानीय लोगों के अनुसार गजेंद्र सनकी किस्म का व्यक्ति है। इस कारण ही उसकी पहली पत्नी से भी हमेशा अनबन रहती थी। यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग: न्यायालय परिसर में गोलीबारी, महिला व अधिवक्ता को लगी गोली…

बताया गया है कि 15 अप्रैल को गजेंद्र व गुड्डी बेटी को साथ लेकर हंसते खेलते गुड्डी के मायके मसराड गये थे। वहां 15, 16 व 17 अप्रैल को रहने के बाद 18 अप्रैल को पति पत्नी अपनी बेटी के साथ वापस अपने गांव फटेऊ लौट आये थे। गुरुवार दोपहर में बच्ची के साथ दोनों पति पत्नी आराम कर रहे थे। अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर न जाने क्या ऐसी कहासुनी हुई कि गजेंद्र ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मां की मौत और पिता के जेल जाने के बाद सवाल उठ रहा है कि ढाई साल की अबोध दुधमुंही बच्ची का पालन-पोषण अब कौन करेगा। यह भी पढ़ें : अपने नाम में मामूली सा बदलाव करके लाएं अपने भाग्य में चमत्कारिक बदलाव…

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग