उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Doosare dharm ka yuvak : 8वीं कक्षा से शुरू किया नाबालिग का पीछा, दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वे फर्जी निकाहनामे और अब 50 लाख की मांग तक पहुंची उत्पीड़न की लंबी दास्तान

0

Doosare dharm ka yuvak, In Haridwar district’s Laksar, a disturbing case has emerged involving the rape of a young girl from a different religious background by a man and subsequent forced conversion for marriage. The accused, referred to as ‘Doosare dharm ka yuvak,’ allegedly resorted to blackmail using objectionable photos and videos of the victim. Fearing for her life and her family’s safety, the girl filed a police complaint. Hindu activists from the area have demanded swift action against the accused, who has been stalking the girl and issuing threats. The authorities have assured that a thorough investigation is underway.

Rape case involving identity deception

नवीन समाचार, देहरादून, 1 अगस्त 2023। देहरादून थाना डालनवाला क्षेत्र में एक युवती ने युवक (Doosare dharm ka yuvak) पर आठवीं कक्षा में पढ़ने के दौरान यानी नाबालिग अवस्था से पीछा करने, बाद में दुष्कर्म करने, उसकी अश्लील वीडियो और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार हवस का शिकार बनाने का आरोप लगाया है।

Doosare dharm ka yuvakयह भी आरोप लगाया कि युवक ने जबरन उससे फर्जी निकाहनामे पर हस्ताक्षर भी करा लिए और उल्टा उसकी पुलिस में शिकायत कर उससे पीछा छुड़ाने के लिए 50 लाख रुपए की मांग की जा रही है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने थाना डालनवाला में शिकायत दर्ज कराई है कि वह वर्ष 2012 में आठवीं कक्षा में पढ़ती थी और स्कूल में उस समय 12वीं कक्षा में एक युवक भी पढ़ता था। युवक ने उसके साथ दोस्ती की और एक दिन पीड़िता को सहस्त्रधारा के एक रेस्टोरेंट में ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता ने आठवीं कक्षा पास करने के बाद स्कूल छोड़ दिया और घर के पास एक इंस्टीट्यूट से ज्वैलरी डिजाइनिंग का कोर्स करने लगी।

वर्ष 2015 में एक दिन युवक आया और पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने साथ रिस्पना नदी के पास एक गेस्ट हाउस में ले गया। जहां युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद युवक बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा। वर्ष 2016 में युवक एक दिन उर्दू में लिखा एक कागज लेकर आया और पीड़िता के हस्ताक्षर करा लिए।

पीड़िता को जब पता चला कि वह कागज निकाहनामा था, जबकि उसने कभी उसके साथ निकाह किया ही नहीं था। यह सिलसिला वर्ष 2020 तक इसी तरह चलता रहा। आरोप है कि युवक ने पीड़िता का व्हाट्सएप भी हैक कर लिया था। पीड़िता को एक दिन महिला हेल्पलाइन से फोन आया और पता चला कि युवक ने उसके खिलाफ महिला हेल्पलाइन में शिकायत की है।

उसके बाद पीड़िता ने भी अपना जवाब महिला हेल्पलाइन में दाखिल करा दिया। इसके बाद युवक पीड़िता के परिजनों को मैसेज भेज कर पीछा छुड़ाने के लिए 50 लाख रुपए की मांग कर रहा था। थाना डालनवाला प्रभारी राजेश शाह ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : दूसरे धर्म के युवक ने युवती से बहला-फुसलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो-वीडियो भी बनाकर अब कर रहा ब्लेकमेल (Doosare dharm ka yuvak)

नवीन समाचार, हरिद्वार, 15 जून 2023। हरिद्वार जनपद के लक्सर में एक युवती के साथ दूसरे धर्म के युवक (Doosare dharm ka yuvak) द्वारा दुष्कर्म करने और फिर शादी करने के लिए जबरन धर्मांतरण कराने के दबाव बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब युवती ने शादी के लिए धर्मांतरण कराने से मना कर दिया तो आरोपित ने युवती को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी।

(Doosare dharm ka yuvak) बताया जा रहा है कि आरोपित के पास युवती की कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी हैं, जिसके जरिए वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा है। इस मामले में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता गुरुवार 15 जून को लक्सर कोतवाली पहुंचे, जहां युवती ने आरोपित के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

(Doosare dharm ka yuvak) युवती द्वारा पुलिस को दी तहरीर में लगाए गए आरोपों के अनुसार उसके घर के पास ही सस्ते गल्ले की दुकान है। दुकान पर लक्सर के मखियाली गांव का युवक शेर अली काम करता था। आरोप है कि पहले तो युवक ने बहला फुसलाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, और उसे अपने रिश्तेदार के यहां सुल्तानपुर और कलियर ले जाकर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही युवती के आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भी खींच लिए। इनके जरिए ब्लेकमेल करते वह युवती पर धर्मातरा कर उससे निकाह करने का दबाव बना रहा है।

युवती का कहना है कि शुरू में उसने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन अब आरोपित रोज उसके घर के पास खड़ा होने लगा है। वह जहां भी जाती है वह उसका पीछा करता है। आरोपित कई बार उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। जैसे ही इस मामले की जानकारी हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी जोध सिंह पुंडीर और अजय वर्मा को लगी तो उन्होंने युवती के घर पहुंचकर उससे बातचीत की।

इसके बाद युवती उन्हीं के साथ लक्सर कोतवाली पहुंची, और उसने युवक के खिलाफ पुलिस से तहरीर दी। इस मामले में कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि महिला दरोगा से पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग