उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

(Petrol Pump worker became millionaire overnight) रातों-रात करोड़पति बन गया पेट्रोल पंप कर्मी , 5 वर्ष से कर रहा था कोशिश…

0

Petrol Pump worker became millionaire overnight

नवीन समाचार, रुद्रप्रयाग, 7 फरवरी 2024 (Petrol Pump worker became millionaire overnight) । कहावत है सब्र का फल मीठा होता है। यह कहावत सच साबित हुई है उत्तराखंड के एक युवक के साथ, जो पेट्रोल पंप पर काम करता है। 2019 से वह जो कोशिश कर रहा था, वह कोशिश उसकी 5 वर्षों के बाद ऐसे सफल हुई है कि वह रातों-रात करोड़पति बन गया (Petrol Pump worker became millionaire overnight) है।

Petrol Pump worker became millionaire overnightहम बात कर रहे हैं रुद्रप्रयाग के रहने वाले अनिल बिष्ट की जिन्होंने ड्रीम-11 में टीम बनाकर एक करोड़ रुपए जीत लिये हैं। बताया गया है कि रुद्रप्रयाग जिले के ग्राम पाली के रहने वाले अनिल पेट्रोल पम्प पर नौकरी करते हैं। अनिल ने ड्रीम-11 पर यूएई के टी-20 मैच में अपनी टीम बनाई थी, जोकि पहले स्थान पर आई और वह 1 करोड़ रुपए जीत गए।

साढ़े तीन लाख रुपये गंवा भी चुके हैं (Petrol Pump worker became millionaire overnight)

बताया गया है कि अनिल 2019 से ड्रीम-11 पर अपनी टीम बनाकर खेल रहे हैं। इस ऑनलाइन खेल में वह अब तक 9846 मैच खेल चुके हैं और 3 लाख 50 हजार रुपए की एंट्री फीस लगा कर गवां भी चुके हैं। लेकिन अब उनको सफलता मिली और वह ड्रीम-11 में टीम बनाकर 1 करोड़ रुपए जीत गए हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के 1 वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व काबीना मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी…

’12वीं फेल’ वाले ‘पांडे जी’ हैं अपने हल्द्वानी के ‘जोशी जी’, यहीं से पढ़े भी हैं…

उत्तराखंड में पूर्व भाजपा सरकार के मंत्री के करीबी अधिकारियों व एक भाजपा नेता के ठिकानों पर भी ईडी की छापेमारी, नगदी गिनने की मशीन मंगाई गयी

महिला ने कर्नल पर लगाया बलात्कार करने का आरोप, कर्नल की पत्नी के ही कहने पर पुलिस में दर्ज करायी शिकायत…

‘खतना, इद्दत, हलाला….’ मुस्लिमों के संबंध में क्या है उत्तराखंड के बहुचर्चित यूसीसी बिल में… ?

व्यवसायी व भाजपा नेता व श्रीराम सेवक सभा के महासचिव बवाड़ी को पितृशोक

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला