April 23, 2024

घर में मिले 3 व डेढ़ वर्षीय दो मासूम सगी बहनों के शव, पिता के अवैध संबंधौं का शक… (Pita ne ki betiyon ki hatya)

0

Pita ne ki betiyon ki hatya, Pita ne ki betiyon ki hatya, Father’s killing of daughters,
Crimes against daughters by their father,
Tragic incidents of father killing daughters,
Gender-based violence: Fathers and daughters,
Domestic violence: Fathers harming their daughters,
Socio-cultural issues: Father-daughter killings,
Preventing violence against daughters by fathers,
Raising awareness about father-daughter homicides,
Seeking justice for daughters killed by their fathers,
Combating familial violence: Father-daughter cases,

A Cloth Wrapped around the Neck of a Child, Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, देहरादून, 24 जून 2023। (Pita ne ki betiyon ki hatya) उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक घर मे 3 व डेढ़ वर्षीय दो मासूम सगी बहनों के शव मिले हैं, जबकि उनका पिता फरार बताया जा रहा है। बच्चियों की मां उन्हें पति के पास छोड़कर कहीं और चली गई है। बताया जा रहा है कि उनके कलयुगी बाप ने दूसरी शादी करने के लिए अपनी 2 मासूम बेटियों का गला दबाकर बेरहमी से हत्या की है। घटना को अंजाम देने के पश्चात् फिर अपराधी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Pita ne ki betiyon ki hatya

Pita ne ki betiyon ki hatyaपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना देहरादून से 25 किलोमीटर दूर डोईवाला क्षेत्र की है। बच्चों की नानी ने दामाद के खिलाफ डोईवाला थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आशु देवी निवासी केशवपुरी डोईवाला ने बताया कि उनकी छोटी बेटी रीना की शादी 5 वर्ष पूर्व जितेंद्र के साथ हुई थी। शादी के पश्चात उसकी 2 बेटियां हुईं। आंचल 3 वर्ष तो अनुषा डेढ़ वर्ष की थी।

जितेंद्र अक्सर अपनी पत्नी रीना को मारता-पीटता था। बहुत दिन तक तो रीना पति जितेंद्र की जुल्म सहती रही। किन्तु जब पानी सिर से उठ गया तो रीना दोनों बेटियों को जितेंद्र के पास छोड़कर हैदराबाद चली गई। इस बीच जितेंद्र ने भी दूसरी शादी करने की ठान ली। किन्तु दूसरी शादी के बीच में दोनों बेटियां रोड़ा बनी हुई थीं।

इसलिए जितेंद्र ने सोचा कि वो अपनी बेटियों को ही मार डालेगा, जिससे वह दूसरी शादी कर सके। उसने दोनों का क़त्ल करने के लिए शुक्रवार का दिन चुना।रात के वक़्त पहले तो दोनों बेटियों को खाना खिलाकर सुला दिया। इसके बाद जैसे ही बेटियों को नींद आई तो जितेंद्र ने उनका गला घोंटकर उन्हें मार डाला। फिर वह मौके से फरार हो गया।

जब इसकी खबर बच्चों की नानी को लगी तो वह तुरंत डोईवाला थाने पहुंचीं। एसएसआई रितेश साह ने बताया कि बच्चियों की नानी की तहरीर पर आरोपित पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। साथ ही आरोपित पिता की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला