उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नैनीताल पुलिस व एफएसटी के हाथ लगी बड़ी सफलता, एक कार से 40 लाख रुपये आभूषण व नगदी बरामद…

0
Nivesh

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 11 अप्रैल 2024 (Police and FST recovered Rs 40 lakh Jewelry-Cash)। चुनाव के दौरान नगदी के आवागमन का अर्थ माना जाता है कि इसका उपयोग चुनाव को प्रभावित करने के लिये किया जाएगा। इसलिये प्रशासन की एसएसटी व एफएसटी की यानी स्थैतिक और उड़न दस्ते की टीमें वाहनों की सख्ती से जांच कर रही है।

(Police and FST recovered Rs 40 lakh Jewelry-Cash)इस कड़ी में उत्तराखंड के नैनीताल जनपद की हल्द्वानी पुलिस और एफएसअी टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने अब तक की सबसे बड़ी सफलता पाते हुये 40 लाख रुपए के जेवरात और नगदी बरामद की है।

दिल्ली के निवासियों से हुई बड़ी बरमदगी (Police and FST recovered Rs 40 lakh Jewelry-Cash)

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को हल्द्वानी पुलिस टीम व एफएसटी ने हल्द्वानी के यातायात नगर क्षेत्र में एक गाड़ी को रोक कर जब तलाशी ली तो गाड़ी में बैठे दो लोगों के पास से भारी मात्रा में जेवरात और नगदी बरामद किए गए। पूछताछ में उन लोगों ने अपने नाम जगत सिंह निवासी ओम बिहार दिल्ली व आनंद बल्लभ निवासी ईस्ट विनोद नगर पूर्वी दिल्ली बताये। (Police and FST recovered Rs 40 lakh Jewelry-Cash)

उनके कब्जे से करीब 37 लाख 64 हजार 800 रुपये के सोने, चांदी के जेवरात तथा तीन लाख रुपये की नगदी बरामद की गई और वे इसके बारे में कोई स्पष्ट प्रमाण नहीं दे पाये। इस पर पुलिस व एफएसटी ने धनराशि व जेवरात जब्त कर लिये और इसे नियमानुसार जिला निर्वाचन कार्यालय जमा कराया जा रहा है। (Police and FST recovered Rs 40 lakh Jewelry-Cash)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Police and FST recovered Rs 40 lakh Jewelry-Cash)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला