उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

पुलिस अधिकारी ने छात्र को सरेराह जड़े थप्पड़, छात्रों के हंगामे के बाद लाइन हाजिर…

0

नवीन समाचार, पौड़ी, 14 मई 2024 (Police Officer slapped the student-Action taken)। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद मित्र पुलिस का सोशल मीडिया के जरिये कारगुजारियों काएक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस का एक अधिकारी छात्र को थप्पड़ जड़ रहा है। यह वीडियो पौड़ी जिले के कंडोलिया का बताया जा रहा है। वीडियो और घटना का एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने संज्ञान लेते हुऐ थप्पड़ मारने वाले पुलिस अधिकारी को पुलिस लाइन में संबद्ध कर दिया है और इस मामले पर जांच भी बैठा दी गई है। देखें वीडियोः

गाली देते हुये बात करने पर टोका तो पुलिस अधिकारी ने खोया आपा (Police Officer slapped the student-Action taken)

Police Officer slapped the student-Action taken पुलिस अधिकारी ने छात्र को सरेराह जड़े थप्पड़, छात्रों के हंगामे के बाद लाइन  हाजिर... 1 New Positive The police officer slapped the student, after the  ruckus of the students, he appearedप्राप्त जानकारी के अनुसार हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के छात्र हिमांशु मंगलवार 14 मई को स्कूटी पर कंडोलिया पार्क के पास गया था और वहां स्कूटी खड़ी करके अपने दोस्त से बात कर रहा था। तभी वहां पुलिस अधिकारी आया और से गाली देते हुए पूछने लगा कि तुम्हारा हेलमेट कहां है ? हिमांशु का कहना है कि उसने पुलिस अधिकारी से सवाल किया कि आपने उसे गाली कैसे दी ? आरोप है कि इस बात से पुलिस अफसर और गुस्सा हो गया और उसने हिमांशु को तीन-चार थप्पड़ जड़ दिये। (Police Officer slapped the student-Action taken)

पुलिस अधिकारी की इस हरकत को वहां खड़े हिमांशु के दोस्त ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। यह वीडियो सामने आने के बाद गढ़वाल विश्वविद्यालय के छात्रों ने हंगामा किया और संबंधित पुलिस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। छात्रों ने इस मामले को लेकर थाने में भी हंगामा किया। इसके बाद एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने आरोपित पुलिस अधिकारी को पुलिस लाइन में संबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है। (Police Officer slapped the student-Action taken)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Police Officer slapped the student-Action taken)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला