April 21, 2024

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में रुपये बांटने वाले पर कसा शिकंजा, जांच शुरू, उसे रुपये देने वाले भी जांच के दायरे में…

0

Police tightened on the Salman Khan HYC

नवीन समाचार, नैनीताल, 23 फरवरी 2024 (Police tightened on the Salman Khan HYC)। बनभूलपुरा में एक व्यक्ति द्वारा नोटों की गड्डियां बांटने का वीडियो प्रकाश में आया था। इस मामले में नैनीताल पुलिस ने कड़ा रुख अपनाया है। इस संबंध में नैनीताल पुलिस की ओर से आम जन के लिए एक अपील भी जारी की गयी है, जिसमें कहा गया है, सोशल मीडिया में एक वीडियो जिसमें कथित एनजीओ के एक युवक द्वारा बनभूलपुरा क्षेत्र में लोगों को पैसे बांटे जाने की वीडियो प्रसारित की जा रही है। देखें वीडिओ :

Police tightened on the Salman Khan HYCयह भी पढ़ें :  हैदराबाद से हल्द्वानी पहुंचा सलमान खान, बनभूलपुरा के प्रभावितों को बांटे रुपये, पुलिस ने लिया हिरासत में, पहले भी हो चुका है गिरफ्तार (Police tightened on the Salman Khan HYC)

इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है। एनजीओ के अकाउंट नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, पैन नंबर से सम्बंधित सूचना आयकर विभाग एवं अन्य एजेंसी को भी दी गई है, जिनके द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। हैदराबाद यूथ करेज एनजीओ को डोनेट करने वालों को भी चिन्हित किया जा रहा है। इस एनजीओ के अकाउंट, रजिस्ट्रेशन नंबर सीज करवाने की कार्यवाही भी की जा रही है।

हैदराबाद से हल्द्वानी पहुंचा सलमान खान, बनभूलपुरा के प्रभावितों को बांटे रुपये, पुलिस ने लिया हिरासत में, पहले भी हो चुका है गिरफ्तार

गलत तरीके से पैसा लेने व दंगाइयों का समर्थन करने एवं सोशल मीडिया में तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पोस्ट करने व भ्रामक तथ्य पोस्ट करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। अतः सभी से अनुरोध है कि इस तरह के एनजीओ को किसी भी तरीके का डोनेट न करें।’ (Police tightened on the Salman Khan HYC)

उल्लेखनीय है कि सलमान खान नाम का व्यक्ति हैदराबाद का बताया गया है और वह पहले भी चंदा लेकर चंदे का दुरुपयोग करने के मामले में अपने एक अन्य साथी के साथ जेल जा चुका है। वीडियो वह खुद को अल्लाह का बंदा और बांटे जा रहे रुपयों को अल्लाह की ओर से भेजा गया बता रहा था। (Police tightened on the Salman Khan HYC)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Police tightened on the Salman Khan HYC)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला