April 21, 2024

अपना धर्म व नाम छिपाकर हिंदू लड़की को होटल में ले गया था युवक, हिंदूवादी भड़के, पुलिस की छापेमारी में पकड़ा गया…

0

Hiding name and religion stayed with Hindu Girl

Doosre Dharm, Love Jihad

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 24 फरवरी 2024 (Hiding name and religion stayed with Hindu Girl)। नैनीताल जनपद की लालकुआं पुलिस ने एक युवक को पुलिस ने अपना धर्म व नाम छिपाकर एक हिंदू लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण करने के आरोप में एक होटल से गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी लगने पर हिंदूवादी संगठन के कुछ सदस्य पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने जांच के आधार पर युवक को अभियोग दर्ज करने के साथ जेल भेज दिया है।

Hiding name and religion stayed with Hindu Girlलालकुआं पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक संप्रदाय विशेष के युवक ने अपनी असली पहचान छिपाकर हिंदू नाम से कमरा किराए में लिया था और वह एक हिंदू युवती को लेकर होटल के कमरे में रुका था। इसकी जानकारी नगर के हिंदूवादी कार्यकर्ताओं को लगी। इससे कार्यकर्ता भड़क गए। कार्यकर्ताओं ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। इसके बाद वह पुलिस के साथ होटल में पहुंचे। पुलिस ने यहां छापेमारी की और मौके से युवक और युवती को हिरासत में लिया। (Hiding name and religion stayed with Hindu Girl)

गौरव शर्मा के नाम की आईडी होटल में दी थी (Hiding name and religion stayed with Hindu Girl)

कोतवाली प्रभारी डीआर वर्मा के अनुसार पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने गौरव शर्मा के नाम की आईडी होटल में दी थी। जबकि वह दूसरे धर्म का है। पुलिस जांच में भी युवक के दूसरे समुदाय से जुड़े होने की पुष्टि हुई है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार्रवाई के तहत पूछताछ की जा रही है। वहीं, हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने पुलिस से युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। (Hiding name and religion stayed with Hindu Girl)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला