उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Prohibitory order for Board Examinations in 9GIC : नैनीताल जनपद के कोश्या कुटौली के 9 राजकीय इंटर कॉलेजों में बोर्ड परीक्षाओं के दौरान निषेधाज्ञा लागू

0

Prohibitory order for Board Examinations in 9GIC

नवीन समाचार, नैनीताल, 12 फरवरी 2024 (Prohibitory order for Board Examinations in 9GIC)। आगामी 15 फरवरी से 13 मार्च तक आयोजित होने जा रही बोर्ड परीक्षाओं के दौरान नैनीताल जनपद के कोश्यां कुटौली तहसील के अंतर्गत आने वाले पर्वतीय क्षेत्र के 9 राजकीय इंटर कॉलेजों में परीक्षा की अवधि के लिये निषेधाज्ञा लागू (Prohibitory order for Board Examinations in 9GIC) कर दी गयी है।

Prohibitory order for Board Examinations in 9GIC

Bharti Pariksha Exam, Prohibitory order for Board Examinations in 9GICइस संबंध में कोश्यां कुटौली के उप जिला मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी करते हुये लिखा है कि जिला मजिस्ट्रेट नैनीताल के गत 24 जनवरी को दिये गले निर्देशों के अनुपालन में राइंका भतरौजखान, खैरना, लोहाली, मौना, रातीघाट, ऊचाकोट, धनियाकोट, बेतालघाट व सिमलखा की 100 मीटर की परिधि में निषेधाज्ञा पारित की है। इसके अलावा हल्द्वानी परगना के 37 परीक्षा केंद्रों की 100 मीटर की परिधि में निषेधाज्ञा पारित कर दी गयी है।

आदेश में कहा गया है कि इन परीक्षा केंद्रो में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा शांति भंग करने का प्रयास किया जा सकता है, जिससे बोर्ड परीक्षा के निर्विघ्न एवं शांतिपूर्वक सम्पन्न करने में कठिनाई पैदा हो सकती है। इसलिये इन विद्यालयों की 100 मीटर की परिधि में 15 फरवरी से 13 मार्च तक प्रातः 10.30 बजे से अपरान्ह 1.30 बजे तक निषेधाज्ञा लागू रहेगी। (Prohibitory order for Board Examinations in 9GIC)

इस दौरान इन परीक्षा केंद्रों में कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार के लाठी, चाकू, गुप्ती व तेजधार वाले हथियार, आग्नेयास्त्र तथा संगीन हथियार न तो साथ ले जायेंगे और न ही उसका प्रदर्शन करेंगे। अलबत्ता इस आदेश के अधीन वृद्धावस्था, अपंगता के कारण सहारे के लिये लाठी रखने वाले लोगों को छूट होगी। (Prohibitory order for Board Examinations in 9GIC)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग