उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

नैनीताल में ‘ऑपरेशन ब्लैक मार्केट’, नगर के रज़ा क्लब (Raza Club-1) के नाम पर सवाल और जिला स्तरीय वनाग्नि प्रबंधन योजना-2024 की बैठक…

0
Nainital News 6 July 2023, Nainital News 1 July 2023, Nainital News 3 July 2023, Nainital News 11 July 2023, Nainital News 12 July 2023,

Raza Club : चोरी का माल खरीदने के शिकायत पर कबाड़, गैराज और मोटर मैकेनिकों की दुकानों पर चला ‘ऑपरेशन ब्लैक मार्केट’

नवीन समाचार, नैनीताल, 3 फरवरी 2024। हल्द्वानी में चोरी का माल खरीदने के शिकायत पर नैनीताल पुलिस ने शनिवार को जनपद के साथ जनपद मुख्यालय में ‘ऑपरेशन ब्लैक मार्केट’ चलाया। इस दौरान जिला मुख्यालय में संचालित कबाड़, गैराज और मोटर मैकेनिकों की दुकानों पर चेकिंग की गई। कमियां पाए जाने पर पुलिस ने जनपद में 76 दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए चालान काटे। साथ ही अपने कार्मिकों का शत-प्रतिशत सत्यापन कराने, सुरक्षा के मानकों का पालन करने की हिदायत भी दी।

Operation Black marketएसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश पर नैनीताल जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस ने ऑपरेशन ब्लैक मार्केट चलाकर सख्ती के साथ पुराने सामान की खरीद-फरोख्त करने वाले कबाड़ी, मोटर गैराज आदि पर चेकिंग की। इस दौरान यहां कर्मचारियों के सत्यापन न मिलने और माल की खरीद-फरोख्त से जुड़े पुख्ता दस्तावेज नहीं मिलने पर जनपद में 61 क्षेत्रों में 76 दुकानदारों के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत चालान की कार्रवाई की।

नगर पालिका अधिनियम में रज़ा क्लब (Raza Club) का नाम राजा क्लब (Raja Club) होने पर उठाया सवाल

Nitin karki | Nainital (Raza Club)नैनीताल। नगर के मल्लीताल स्थित रजा क्लब के नाम को प्रश्न उठ खड़े हुये हैं। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं उच्च न्यायालय के अधिवक्ता नितिन कार्की ने कहा है कि नैनीताल नगर पालिका के अधिनियम के चैप्टर 5 के पेज संख्या 230 में मल्लीताल बाजार के विवरण के साथ ‘राजा क्लब’ (Raja Club) का जिक्र है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में यहां स्थित ‘रजा क्लब’ स्थित है। उन्होंने कहा, लगता है कि ‘रज़ा क्लब’ (Raza Club) वास्तव में ‘राजा क्लब’ (Raja Club) है। आगे नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी से इस संबंध में मिलेंगे और आग्रह करेंगे कि (Raza Club) नाम की सही पहचान करें। यदि रजा क्लब (Raza Club) राजा क्लब (Raja Club) ही है तो नाम में बदलाव करवाएंगे।

जिला स्तरीय वनाग्नि प्रबंधन योजना-2024 के अनुमोदन के लिये बैठक 9 को

नैनीताल। आगामी 9 फरवरी यानी शुक्रवार को जिलाधिकारी वंदना सिंह की अध्यक्षता में दोपहर 3 बजे से जिलाधिकारी कैंप कार्यालय हल्द्वानी में वन अग्नि प्रबंध और वन अग्नि शमन हेतु बैठक आहूत की गयी है। प्रभागीय वनाधिकारी चंद्रशेखर जोशी ने बताया कि बैठक में जिला स्तरीय वनाग्नि प्रबंधन योजना-2024 के अनुमोदन के साथ जिले में वनों की अग्नि से सुरक्षा हेतु विचार विमर्श और रणनीति निर्धारित की जाएगी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग