उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

नैनीताल पुलिस ने सट्टा किंग (Satta King) को उसके 2 साथियों के साथ 1 लाख से अधिक की धनराशि के साथ किया गिरफ्तार

0

Satta King

(Satta King)

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 3 फरवरी 2024। नैनीताल पुलिस ने हल्द्वानी के मंगलपड़ाव क्षेत्र से 1 सट्टा किंग (Satta King) और उसके 2 साथियों को 1 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया है।

(Satta King)नैनीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार मलिक के नेतृत्व में एसओजी और थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में मंगल पड़ाव क्षेत्र के अम्बेडकर नगर गली से 3 लोगों को लाखों की सट्टा पर्ची के साथ सार्वजनिक स्थान पर हारजीत की बाजी लगाकर जुआं खेलते हुए गिरफ्तार किया।

तीनों (Satta King) अम्बेडकर नगर मंगलपड़ाव हल्द्वानी निवासी

पकड़े गये तीनों आरोपितों की पहचान अम्बेडकर नगर मंगलपड़ाव हल्द्वानी निवासी 40 वर्षीय अभिमन्यु सागर उर्फ सन्नी पुत्र स्वर्गीय मोहन लाल सागर, 29 वर्षीय गुलशन कुमार सागर पुत्र बनवारी लाल सागर व 20 वर्षीय देव सक्सेना पुत्र अशोक सक्सेना के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार आरोपितों में से एक सट्टा किंग (Satta King) है। उसके कब्जे से 1,01,190 रूपये व सट्टा पर्ची बरामद हुई हैं। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक प्रकाश पोखरियाल, वरिष्ठ आरक्षी ललित कुमार तथा आरक्षी अरुण राणा व चंदन नेगी शामिल रहे हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग