उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

हल्द्वानी में कल होने वाली भर्ती परीक्षाओं (Recruitment Examinations1) पर आयी बड़ी अपडेट

0

Recruitment Examinations

Bharti Pariksha Exam

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 फरवरी 2024 (Recruitment Examinations)। कल रविवार 11 फरवरी को सुबह 11 बजे से 1 बजे तक जिला नैनीताल के हल्द्वानी में 9 परीक्षा केंद्र में पशुधन प्रसार अधिकारी, सहायक प्रशिक्षण अधिकारी (रसायन शाखा) अधिदर्शक-प्रदर्शक, निरीक्षक (रेशम) के पदों हेतु लिखित प्रतियोगी परीक्षा (Recruitment Examinations) आयोजित होनी है। इस परीक्षा में कुल 4565 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं।

परीक्षा के नोडल अधिकारी फिंचा राम चौहान ने बताया कि हल्द्वानी में कर्फ्यू और धारा 144 लागू होने के बावजूद यह परीक्षा निर्धारित तिथि, समय और पूर्व निर्धारित परीक्षा केंद्रों में ही आयोजित की जायेगी। परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र के माध्यम से आवागमन की सुविधा दी जायेगी। (Recruitment Examinations)

उनके प्रवेश पत्र ही उनके लिये कर्फ्यू पास होंगे। प्रवेश पत्र दिखाने पर परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक जाने की सुविधा दी जायेगी। उन्होंने अभ्यार्थियों से कहा कि अपने साथ एक से अधिक सदस्य को न लायें। किसी भी असुविधा-परेशानी के लिये अपर जिला मजिस्टेªट से 9520581108 एवं 9411181108 नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते है। (Recruitment Examinations)

कुमाऊं विवि ने घोषित किए परीक्षा परिणाम (Recruitment Examinations)

Kumaun University Kumaon application process, Recruitment Examinations,नैनीताल। कुमाऊं विवि ने शनिवार को परीक्षा सत्र 2023 में पंजीकृत विद्यार्थियों की नई शिक्षा नीति के तहत बीए, बीससी व बीकॉम के प्रथम सेमेस्टर की मुख्य परीक्षाओं के पंजीकृत परीक्षार्थियों के परिणाम घोषित कर दिए हैं।

विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ. महेंद्र राणा की ओर से बताया गया है कि परीक्षा परिणाम विवि की आधिकारिक वेबसाइट केयूएनटीएल डॉट नेट पर लॉग इन करके अथवा अपने परिसर या महाविद्यालय से प्राप्त कर सकते हैं। (Recruitment Examinations)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग