News

न्यायमूर्ति मिश्रा के हाथों बच्चों को भेंट की गई वर्दी

वर्दी वितरण कार्यक्रम में मंचासीन न्यााधीश, आयोजक संस्था के सदस्य एवं बच्चे।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 11 सितंबर 2022। नगर की महिलाओं के संगठन लेक सिटी वेलफेयर क्लब के द्वारा रविवार को नगर के सबसे पुराने सीआरएसटी इंटर कॉलेज में बच्चों को विद्यालयी की वर्दी भेंट करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर कॉलेज के 50 बच्चों को क्लब की ओर से स्कूल की वर्दी भेंट की गई।

इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तराखंड उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति संजय कुमार मिश्रा, विधायक सरिता आर्य, शेरवुड स्कूल के प्रधानाचार्य अमनदीप संधू, पदमश्री अनूप साह, डॉ.शेखर पाठक व प्रो. गिरीश रंजन तिवारी ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर न्यायमूर्ति मिश्रा ने कहा कि लेक सिटी वेलफेयर क्लब ने समाज के अंतिम व्यक्ति की सेवा के लिए एक सराहनीय प्रयास किया है। उन्होंने छात्रों से राष्ट्र निर्माण में सहयोग देने का आह्वान भी किया। विधायक सरिता आर्य ने कॉलेज को विधायक निधि से 5 लाख रुपए देने की घोषणा की। अमनदीप संधू ने क्लब को अपनी ओर से हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। प्रो. तिवारी ने क्लब की उपलब्धियो पर प्रकाश डाला।

क्लब की अध्यक्ष रानी साह और सचिव दीपिका बिनवाल ने अतिथियो का स्वागत किया। कार्यक्रम संयोजक जीवंती भट्ट और भारती साह ने अगले वर्ष गांव में ड्रेस वितरण करने की बात कही। आयोजन में मीनू बुधलाकोटी, सोनू साह, कविता गंगोला, कविता त्रिपाठी, रमा भट्ट, गीता साह, रेखा त्रिवेदी, अमिता साह, सीमा सेठ, पल्लवी रॉय, ज्योति ढोंढियाल, संगीता श्रीवास्तव, प्रभा नैथानी व दीपा रौतेला आदि महिलायें उपस्थित रहीं। कार्यक्रम का संचालन मीनाक्षी कीर्ति ने किया। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply