उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 3, 2024

युवक को भारी पड़ा सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो पोस्ट करना, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लिया संज्ञान, फिर…

0

Posting obscene videos on social media, the young man suffered heavily, the Union Home Ministry took cognizance, then, yuvak ko bhaaree pada soshal meediya par ashleel veediyo post karana, kendreey grh mantraalay ne liya sangyaan, phir,

नवीन समाचार, हरिद्वार, 20 मई 2023। हरिद्वार जनपद के कनखल क्षेत्र के एक युवक ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अश्लील वीडियो अपलोड कर दी। मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने संज्ञान ले लिया। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने साइबर सेल देहरादून को इस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस पर कनखल पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह भी पढ़ें : विवाहिता की अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल….

कनखल के थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि साइबर सेल देहरादून की ओर से भेजी गई शिकायत में बताया गया है कि बीते माह 25 अप्रैल को अमन कुमार निवासी नूरपुर पंजनहेडी ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो-वीडियो अपलोड की थी। उन्होंने बताया कि युवक के खिलाफ इस संबंध में आईटी एक्ट के आरोप में कार्रवाई की गई है। मामले की जांच एसआई उपेंद्र सिंह को सौंपी गई है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग