उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

लक्की बनकर शावेज ने शादी का झांसा देकर किया युवती का यौन शोषण, 4 लाख भी ऐंठे, गर्भपात भी कराया, अब शादी से मुकरा…

0
Doosre Dharm, Love Jihad

नवीन समाचार, देहरादून, 23 अप्रैल 2024 (Sexually Exploitation by marriage & Religion)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया। फिर शादी का झांसा देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया। साथ ही व्यापार में घाटा बताकर चार लाख रुपए भी ऐंठ लिए।

Pyar Dhokha, Sexually Exploitation by marriage & Religionयही नहीं इस दौरान युवती दो बार गर्भवती भी हुई। आरोपित ने गर्भनिरोधक दवाइयां खिलाकर उसका गर्भपात कराया। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो अपना नाम लक्की बताने वाले युवक का नाम शावेज अली निकला। युवती की तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ कोतवाली पटेल नगर में शावेज अली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देहरादून पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी जान पहचान लक्की नाम के युवक से हुई थी। पीड़िता लकी के साथ कई बार घूमने गई। धीरे-धीरे युवक ने पीड़िता को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसने पीड़िता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। पीड़िता ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। युवक ने शादी का झांसा देते हुए पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। (Sexually Exploitation by marriage & Religion)

 पीड़िता दो बार गर्भवती हुई (Sexually Exploitation by marriage & Religion)

इस दौरान पीड़िता दो बार गर्भवती हुई। लेकिन युवक ने पीड़िता को दवाई खिलाकर गर्भपात कराया। साथ ही आरोपित युवक ने पीड़िता से कहा था कि उसे व्यापार में नुकसान हो रहा है, इसलिए उसे चार लाख रुपए की जरूरत है। पीड़िता युवक की बातों में आ गई और व्यापार के नाम पर चार लाख रुपए भी उधार दे दिए थे। (Sexually Exploitation by marriage & Religion)

जब पीड़िता शादी की बात करती थी तो युवक शादी की बात को टाल देता था। लेकिन जब पीड़िता ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो उसने यह कहकर मना कर दिया कि उसका नाम शावेज अली है और धर्म अलग-अलग होने के कारण उनकी शादी नहीं हो सकती है। कोतवाली पटेल नगर प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित युवक सावेज अली निवासी कुठाल गेट के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Sexually Exploitation by marriage & Religion)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Sexually Exploitation by marriage & Religion)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला