उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

शादी के दो माह बाद ही पति ने कर दी पत्नी की हत्या… गर्भवती भी थी…

0

नवीन समाचार, देहरादून, 22 अप्रैल 2024 (Husband murdered his Pregnant newly Married Wife)। उत्तराखंड के देहरादून में एक युवक द्वारा अपनी नवविवाहिता गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने की हृदयविदारक घटना सामने आयी है। दोनों की 2 माह पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने हत्यारोपित पति को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में महिला के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दोनों कि 12 फरवरी 2024 को हुई थी शादी (Husband murdered his Pregnant newly Married Wife)

Premi-Premika Apradh, Husband murdered his Pregnant newly Married Wife,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र के मिट्ठी-बेरी इलाके का है। बताया जा रहा है कि देहरादून के पटेल नगर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुरी की रहने वाली प्रतिभा शर्मा की शादी 12 फरवरी 2024 को मिट्ठी बेरी निवासी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले दीपक शर्मा उर्फ दीपू पुत्र जगदीश शर्मा से हुई थी।

आरोप है कि शादी के बाद से ही आरोपित दीपक अपनी पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था। बताया जा रहा है कि रविवार रात दीपक और प्रतिभा में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। आरोप है कि इस दौरान गुस्से में आकर दीपक ने प्रतिभा का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दीपक, प्रतिभा को लेकर चिकित्सालय भी गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रतिभा डेढ़ महीने की गर्भवती भी थी। चिकित्सालय कर्मियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस चिकित्सालय पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। (Husband murdered his Pregnant newly Married Wife)

थाना प्रेमनगर प्रभारी गिरीश चंद्र ने बताया कि प्रतिभा के परिजनों की तहरीर के आधार पर उसके आरोपित पति दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी आरोपित दीपक शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। (Husband murdered his Pregnant newly Married Wife)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Husband murdered his Pregnant newly Married Wife)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला